झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / briefs

नीरज सिंह हत्याकांड के चश्मदीद गवाह पर तीन लोगों ने किया हमला, पुलिस छानबीन में जुटी

नीरज सिंह हत्याकांड के चश्मदीद गवाह निखिलेश सिंह उर्फ गुड्डू पर जानलेवा हमला हुआ है. निखिलेश ने हमले का आरोप तीन लोगों पर लगाया है. नीरज हत्याकांड में गवाही देते हो ऐसा कहते हुए उन लोगों ने निखिलेश पर चाकू से हमला कर दिया.

जानकारी देते नीरज सिंह के छोटे भाई एकलव्य सिंह

By

Published : Mar 15, 2019, 3:30 PM IST

धनबाद: नीरज सिंह हत्याकांड के चश्मदीद गवाह निखिलेश सिंह उर्फ गुड्डू पर जानलेवा हमला हुआ है. निखिलेश ने हमले का आरोप तीन लोगों पर लगाया है. नीरज हत्याकांड में गवाही देते हो ऐसा कहते हुए उन लोगों ने निखिलेश पर चाकू से हमला कर दिया.

जानकारी देते नीरज सिंह के छोटे भाई एकलव्य सिंह


शुक्रवार को नीरज सिंह हत्याकांड के चश्मदीद गवाह निखिलेश सिंह भालगढा स्थित अपने आवास पर बैठे थे. इस दौरान तीन लोग वहां पहुंचे और उन पर चाकू से हमला कर दिया. निखिलेश ने बताया कि तीनों में से वह एक को पहचानता है. जिसका नाम त्रिभुवन प्रसाद वर्मा है. त्रिभुवन भी भालगढ़ा में ही रहता है. त्रिभुवन के हाथ में चाकू था. उसने चाकू से वार करते हुए कहा कि नीरज हत्याकांड में कोर्ट में गवाही देते हो.


त्रिभुवन हाल में ही जेल से छुटकार आया है. उन्होंने कहा कि मामले की सूचना थाना को दी गयी है साथ ही उनके पास से छीने गए चाकू को थाना को सौंप देने की बात निखिलेश ने कही है. इधर, डिप्टी मेयर सह नीरज सिंह के छोटे भाई एकलव्य सिंह ने कहा कि विधायक संजीव सिंह कहने को जेल में है, लेकिन वहां उन्हें महल की तरह सूख सुविधा मिल रही है. उनसे मिलने वालों का जेल में तांता लगा रहता है.एकलव्य सिंह ने कहा कि हमला किसके द्वारा कराया गया है. पुलिस इस मामले का जल्द खुलासा करेगी. हमले के बाद निखिलेश को इलाज के लिए पीएमसीएच लाया गया. इस दौरान डिप्टी मेयर एकलव्य सिंह और रघुकुल समर्थकों की भीड़ पीएमसीएच में जुट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details