झारखंड

jharkhand

सरायकेला में अपर आयुक्त की अध्यक्षता में बैठक, दुर्गा पूजा से पहले क्षतिग्रस्त सड़कों को दुरुस्त करने के दिए निर्देश

सरायकेला में नगर निगम में अपर आयुक्त की अध्यक्षता में बैठक की गई. इस दौरान अपर आयुक्त ने जुडको, सापुरजी पालमजी, जिंदल पावर, जेवीवीएनएल के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की. बैठक में अपर आयुक्त ने दुर्गा पूजा से पहले सारे गड्ढे को दुरुस्त करने के साथ कई और व्यवस्थाओं को ठीक कराने का निर्देश दिया.

By

Published : Sep 24, 2020, 10:19 PM IST

Published : Sep 24, 2020, 10:19 PM IST

Meeting under chairmanship of Additional Commissioner
अपर आयुक्त की अध्यक्षता में बैठक

सरायकेला:गुरुवार को नगर निगम में बैठकों का दौर चला. पहले हाफ में राजस्व को लेकर तो दूसरे हाफ में सड़कों की कटाई और गड्ढों के रिस्टोरेशन को लेकर अपर आयुक्त ने जुडको, सापुरजी पालमजी, जिंदल पावर, जेवीवीएनएल के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की.

दुर्गा पूजा से पहले दुरुस्त करे काटे गए सड़क

बैठक में अपर आयुक्त ने सारे एजेंसियों को स्पष्ट आदेश दिया कि दुर्गा पूजा से पूर्व ( 17 अक्टूबर तक) सारे गड्ढे को हर हाल में दुरुस्त कर लें. बैठक में जेवीवीएनएल के लोगों ने बार बार केबल क्षतिग्रस्त कर देने की शिकायत की. इसपर अपर आयुक्त ने कहा कि एग्रीमेंट में ये क्लियर है कि जो भी विभाग किसी दूसरे का पाइप लाइन और केबल क्षतिग्रस्त करेंगे उन्हें ही उसे बनाना पड़ेगा. इसमें जो खर्च आएगा उसे क्षतिग्रस्त करनेवाले को ही वहन करना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें-ऑटो से लूटपाट करने वाले दो अपराधी गिरफ्तार, रात में यात्रियों को फंसाकर करता था लूटपाट

योजना में अतिकमण बन रहे बाधा

इसके अलावा बैठक में जलमीनार बनाने, पम्पिंग स्टेशन बनाने और एसटीपी के निर्माण में आ रही अतिक्रमण की बाधा पर भी चर्चा हुई. इस पर अपर आयुक्त ने कहा कि इस विषय पर डीसी से बात हुई है वे इसका समाधान करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details