झारखंड

jharkhand

जयंत सिन्हा ने जनता को दिया धन्यवाद, कहा- विकास के लिए लगातार करते रहेंगे काम

By

Published : May 24, 2019, 8:32 PM IST

बीजेपी उम्मीदवार जयंत सिन्हा को हजारीबाग लोकसभा सीट से बंपर जीत मिली है. इसके लिए उन्होंने जनता को धन्यवाद दिया है. उन्होंने कहा कि वो हजारीबाग और देश के विकास के लिए लगातार काम करते रहेंगे. इस बार जयंत सिन्हा का सामना कांग्रेस उम्मीदवार गोपाल साहू से था.

बीजेपी सांसद जयंत सिन्हा का बयान

नई दिल्ली: झारखंड के हजारीबाग से बीजेपी उम्मीदवार जयंत सिन्हा 4,79,548 मतों से विजयी घोषित किये गए हैं, उन्हें 7, 28, 798 वोट मिले. इस बार जयंत सिन्हा का मुकाबला था कांग्रेस उम्मीदवार गोपाल साहू से. जयंत सिन्हा ने पिछले बार 1,60,000 मत से जीत हासिल की थी.

बीजेपी सांसद जयंत सिन्हा का बयान


ईटीवी भारत से जयंत सिन्हा ने कहा कि उन्हें बड़ी जीत मिली है. इसके लिए वो जनता को धन्यवाद देते हैं. उन्होंने कहा कि हजारीबाग के विकास के लिए पहले की तरह वो लगातार काम करते रहेंगे. उन्होंने कहा कि केंद्र और झारखंड में एक ही सरकार होने से झारखंड की जनता को काफी फायदा हो रहा है. वहीं झारखंड में महागठबंधन का सूपड़ा साफ हो गया है. जयंत सिन्हा ने कहा कि झारखंड में महागठबंधन फ्लॉप साबित हुआ है. जनता ने महागठबंधन का साथ नहीं दिया. उन्होंने कहा कि महागठबंधन के पास कोई ऐसा चेहरा नहीं था जिसपर जनता विश्वास कर सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details