झारखंड

jharkhand

कांग्रेस हमेशा से विरोध की राजनीति करती रही, जनता के सुख-दुख से उसे कोई लेना देना नहीं: रघुवर दास

By

Published : Jun 6, 2019, 10:04 PM IST

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने चाईबासा में जन चौपाल के जरिए लोगों से किया सीधा संवाद. वहीं विपक्ष पर जमकर साधा निशाना.सीएम ने कहा कि कांग्रेस हमेशा से विरोध की राजनीति करती रही है. जिसकी वजह से झारखंड के ग्रामीण इलाकों में विकास की किरणे नहीं पहुंच पाई है.

चाईबासा में जन चौपाल का आयोजन

चाईबासा: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ की करारी हार मुख्यमंत्री रघुवर दास के गले नहीं उतर रही है. उन्होंने विपक्ष का नाम लिए बगैर जनता को जमीन छीनने का भय दिखाकर भाजपा के खिलाफ उकसाने और वोट छीनने का आरोप भी लगाया.


विपक्ष के जोरदार प्रचार से सिंहभूम सीट पर करारी हार: सीएम
मुख्यमंत्री रघुवर दास की माने तो राजनीतिक दल और कुछ संस्थाओं की मिलीभगत से भाजपा के खिलाफ एक सोची-समझी रणनीति के तहत चुनाव के पहले प्रचार किया गया. जिसके फलस्वरूप जनता उनकी बातों में आकर अपने मत का प्रयोग किया और सिंहभूम संसदीय क्षेत्र से भाजपा को करारी हार का सामना करना पड़ा.


ग्रामीणों ने कबूला कि विपक्ष ने उकसाया था
मुख्यमंत्री रघुवर दास ने जन चौपाल में ग्रामीणों से सीधे संवाद करते हुए विपक्ष द्वारा उन्हें उकसाया जाने की भी स्वीकृति करवाई.

चाईबासा में जन चौपाल का आयोजन


सीएम का जन चौपाल
मुख्यमंत्री रघुवर दास ने पश्चिम सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर अनुमंडल के चैनपुर गांव में ग्रामीणों से जन चौपाल के जरिए सीधे संवाद करते हुए कहा कि कांग्रेस हमेशा विरोध की राजनीति करती रही है और जनता की सुख-दुख से उसे कोई लेना देना नहीं है. विरोध की राजनीति के सहारे विकास का विरोध करती रही है. यही कारण है कि आज भी झारखंड के ग्रामीण इलाकों में विकास की किरणे नहीं पहुंच पाई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details