झारखंड

jharkhand

By

Published : Sep 20, 2020, 7:28 PM IST

ETV Bharat / briefs

चतरा: चार लुटेरे गिरफ्तार, चोरी के छह बाइक बरामद

चतरा में इटखोरी पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए चार लुटेरों को गिरफ्तार किया है. इसी के साथ चोरी की 6 बाइक बरामद की है.

four criminals arrested in chatra
चार अपराधी गिरफ्तार

चतरा: इटखोरी पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए चार लुटेरों को गिरफ्तार किया है. इसी के साथ चोरी की 6 बाइक बरामद की है. बता दें कि कुछ दिनों से इटखोरी थाना क्षेत्र में चोरी और लूट की घटनाएं बढ़ गई थी.

चोरी की बाइक बरामद

लगातार हो रही है चोरी की घटना के बाद से पुलिस सक्रिय है और लगातार छानबीन कर रही है. इस बीच चोरी हुई बाइक को ढूंढने और चोरों का पता लगाने के क्रम में वारदात को अंजाम देने वाले एक समूह के बारे में पुलिस को सुराग मिला. जिस आधार पर पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले युवकों तक पहुंचने में सफलता प्राप्त की है.

ये भी पढ़ें- विधायक विनोद सिंह पहुंचे मोरहाबादी मैदान, सहायक पुलिसकर्मियों को दी सांत्वना

प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए पुलिस निरीक्षक केपी चौधरी ने बताया कि पिछले कुछ महीनों से क्षेत्र में लगातार चोरी की वारदातों से पुलिस महकमा परेशान हो गया था. जिसको लेकर थाना प्रभारी सचिन कुमार दास ने एक टीम गठित किया था. गठित टीम ने विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर 4 लोगों को गिरफ्तार कर उनके निशानदेही पर 6 बाइक बरामद की है. इस मामले में इटखोरी थाना के रोमी निवासी सुरेंद्र चौधरी पिता सुरेश चौधरी रोमी, विक्रम भुईया पिता कमेशश्वर भुईयां रोमी, प्रमोद भुईयां पिता छोटन भुइयां रोमी और चौपारण निवासी नंदु प्रसाद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details