झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / briefs

जामताड़ा: पूर्व कृषि मंत्री सत्यानंद झा ने उपायुक्त से की मुलाकात, जर्जर सड़क ठीक कराने की मांग

जामताड़ा जिले में पूर्व कृषि मंत्री सत्यानंद झा ने उपायुक्त से मिलकर फतेहपुर प्रखंड के मुख्य बाजार की जर्जर सड़क ठीक कराने की मांग की है. जहां उपायुक्त ने पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता को स्थल निरीक्षण कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

By

Published : Jul 3, 2020, 9:56 PM IST

jamtara news in hindi
पूर्व कृषि मंत्री सत्यानंद झा

जामताड़ा: पूर्व कृषि मंत्री भाजपा नेता सत्यानंद झा बाटुल ने शुक्रवार को जिला में उपायुक्त से मुलाकात की. जहां फतेहपुर प्रखंड के मुख्य बाजार की सड़क की हालत को लेकर और इससे हो रही आम जनता की समस्या से जिला के उपायुक्त को अवगत कराया. उपायुक्त ने इस पर कार्रवाई करते हुए संबंधित विभाग के कार्यपालक अभियंता को आवश्यक निर्देश दिया.


जर्जर सड़क ठीक कराने की मांग
शुक्रवार को जिला समाहरणालय भवन के उपायुक्त कक्ष में नाला विधानसभा के पूर्व भाजपा विधायक और पूर्व कृषि मंत्री भाजपा नेता सत्यानंद झा बाटुल ने मुलाकात की. जहां नाला विधानसभा के फतेहपुर प्रखंड के मुख्य बाजार के जर्जर सड़क को लेकर और इससे हो रही आम जनता की परेशानी को लेकर उपायुक्त से अवगत कराया. साथ ही त्वरित समाधान कराने की मांग की, जिस पर उपायुक्त ने पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता को स्थल निरीक्षण कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.


पातेपुर प्रखंड के मुख्य बाजार के सड़क की हालत जर्जर
भाजपा नेता सत्यानंद झा बाटुल झा ने फतेहपुर मुख्य बाजार के सड़क बारिश के मौसम में काफी जर्जर हो जाने की जानकारी देते हुए बताया कि सड़क में चलना दूभर हो गया है. आए दिन दुर्घटना होती रहती है और सड़क तालाब बन चुका है, जिससे आम जनता को काफी परेशानी हो रही है. इसके लेकर उपायुक्त से मिलकर समाधान कराने की मांग की है.

इसे भी पढ़ें-देवघर: उपायुक्त ने किया बिहार से लगे बॉर्डर का निरीक्षण, अधिकारियों को दिए कई दिशा निर्देश



उपायुक्त ने सड़क का स्थल जांच कर मरम्मत करने का दिया है निर्देश
गणेश कुमार ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि फतेहपुर मुख्य बाजार के सड़क की जर्जर हालत को लेकर संबंधित विभाग के कार्यपालक अभियंता को स्थल निरीक्षण कर मरम्मत करने का निर्देश दिया है, जिससे की कोई अनहोनी घटना न हो.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details