झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / briefs

देवघर में अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, 2 युवक घायल

देवघर के कुंडा थाना क्षेत्र के कुंडा मोड़ पर अपराधियों ने बुधवार की शाम अंधाधुंध फायरिंग की. इस घटना में दो युवक घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, शाम को करीब 8 बजे के आसपास सिकंदर खान नाम का बदमाश ने कुंडा मोड़ पर पहुंचते ही रणबीर सिंह और मौषम यादव पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

By

Published : Jun 27, 2019, 3:01 AM IST

जानकारी देते परिजन

देवघर: जिले के कुंडा थाना क्षेत्र के कुंडा मोड़ पर अपराधियों ने बुधवार की शाम अंधाधुंध फायरिंग की. इस घटना में दो युवक घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

जानकारी देते परिजन


जानकारी के मुताबिक, शाम को करीब 8 बजे के आसपास सिकंदर खान नाम का बदमाश ने कुंडा मोड़ पर पहुंचते ही रणबीर सिंह और मौषम यादव पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिससे दोनों बुरी तरह से घायल हो गए. वहीं आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने दोनों घायल युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक उपचार किया गया. दोनों ही युवक अब खतरे से बाहर हैं.


परिजनों की मानें तो सिकंदर खान नाम का बदमाश हमेशा जमीन विवाद में कुंडा इलाके में अपनी दबदबा बनाकर रखता है. आज जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया है इससे इलाके में लोगों में दहशत का माहौल है. वहीं इस वारदात के बाद बदमाशों की धर-पकड़ के लिए पुलिस छापेमारी में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details