झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / briefs

रांची में जंगली हाथी का कहर, 4 लोगों को कुचलकर मार डाला

रांची के ग्रामीण क्षेत्रों में हाथी का आतंक लगातार जारी है. शनिवार को लापुंग थाना क्षेत्र में एक जंगली हाथी ने अलग-अलग जगहों पर 4 लोगों को कुचल कर मार डाला. वहीं 2 लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया. इस मामले की सूचना पुलिस और वन विभाग की टीम को दिया गया है.

By

Published : Jun 1, 2019, 11:37 AM IST

Updated : Jun 1, 2019, 3:08 PM IST

हाथी ने 4 लोगों को कुचलकर मार डाला

रांची: राजधानी रांची के ग्रामीण क्षेत्रों में हाथी का आतंक लगातार जारी है. शनिवार को लापुंग थाना क्षेत्र में एक जंगली हाथी ने अलग-अलग जगहों पर तीन लोगों को कुचल कर मार डाला. वहीं 2 लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया. जंगली हाथी के उत्पात से ग्रामीणों क्षेत्र में दहशत व्याप्त है.

हाथी ने 4 लोगों को कुचलकर मार डाला


अपने झुंड से अलग होने बाद जंगली हाथी सबसे पहले खटंगा सरना टोली गांव पहुंचा. यहां शौच कर रहे सुषमा टोप्पो और सुमन अविरल खलखो को हाथी ने बुरी तरह से पटक-पटककर और पैरों से कुचलकर मार डाला. गांव के लोग हल्ला करने लगे तो हाथी वहां से भाग गया.


इसके बाद हाथी सेमर टोली गांव पहुंचा और बस्ती में घुसकर 70 वर्षीय एक महिला सुकरो उराइन को कुचलकर बुरी तरह से मार डाला. वहां से हाथी नदी टोली तिलाई गांव पहुंचा. यहां खेतों में रखवाली कर रहे किसान ठकरी उरांव व एक अन्य को घायल कर दिया. दोनो को उपचार के लिए पीएससी ले जाया गया है. सकरपुर गांव में स्थित जंगल में फगुवा उरॉव 65 वर्षीय को जंगली हाथी ने कुचलकर मार डाला. फगुवा अहले सुबह गाय-बैल चराने सकरपुर गांव के जंगल में गया हुआ था. इस दौरान जंगली हाथी को ग्रामीणों द्वारा खदेड़ने पर सकरपुर जंगल की ओर भागा और जंगल में गाय भैंस चरा रहे फगुआ कुचल कर मार डाला. इस मामले की सूचना पुलिस और वन विभाग की टीम को दिया गया है.

Last Updated : Jun 1, 2019, 3:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details