झारखंड

jharkhand

By

Published : Jun 28, 2019, 7:06 PM IST

ETV Bharat / briefs

Mob Lynching: जॉब लेटर लेकर पीड़ित परिवार से मिले दिल्ली वक्फ बोर्ड के चेयरमैन, मदद का दिया भरोसा

मॉब लिंचिंग के शिकार तबरेज अंसारी के पत्नी को दिल्ली वक्फ बोर्ड चेयरमैन अमानतुल्लाह खान 5 लाख का चेक और दिल्ली वक्फ बोर्ड में नौकरी के लिए ऑफर लेटर भी प्रदान किया. उन्होंने कहा कि तबरेज अंसारी की मौत एक सुनियोजित तरीके से की गई है. जिसकी जांच वक्फ बोर्ड कराएगा.

तबरेज के घर पहुंचे अमानतुल्लाह खान

सरायकेला-खरसावां:मॉब लिंचिंग के शिकार तबरेज अंसारी की पत्नी से दिल्ली वक्फ बोर्ड के चेयरमैन अमानतुल्लाह खान ने मुलाकात की. उन्होंने बतौर सहायता राशि 5 लाख का चेक उन्हें दिया है. इसके अलावा वक्फ बोर्ड चेयरमैन अमतुल्लाह खान ने तबरेज अंसारी की पत्नी शाहिस्ता परवीन को दिल्ली वक्फ बोर्ड में नौकरी के लिए ऑफर लेटर भी दिया.


अपने पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत दिल्ली वक्फ बोर्ड के चेयरमैन अमानतुल्लाह खान अपने प्रतिनिधिमंडल के साथ खरसावां स्थित तबरेज अंसारी के गांव कदमडीहा पहुंचे, जहां उन्होंने मृतक के परिजनों से मुलाकात करते हुए वक्फ बोर्ड द्वारा हर संभव सहायता प्रदान किए जाने का आश्वासन दिया.

तबरेज के घर पहुंचे अमानतुल्लाह खान


इस मौके पर मौजूद वक्फ बोर्ड के चेयरमैन ने मौजूदा केंद्र और राज्य के सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यह घटना मॉब लिंचिंग नहीं बल्कि मोब्लाइज लिंचिंग है. उन्होंने कहा कि तबरेज अंसारी की मौत एक सुनियोजित तरीके से हुई है. जिसकी जांच वक्फ बोर्ड कराएगी. उन्होंने परिजनों को आश्वस्त किया कि मामले के आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने को लेकर भी वक्फ बोर्ड कड़ा रुख अख्तियार करेगी.


अमानतुल्लाह खान ने साफ किया कि परिजनों को न्याय के लिए कानूनी सहायता से लेकर हर संभव सहायता प्रदान की जाएगी. वहीं, केंद्र सरकार को भी आड़े हाथों लेते हुए कई गंभीर आरोप लगाए. इस मौके पर वक्फ बोर्ड के अन्य सदस्य और अन्य मुस्लिम संगठन से जुड़े सदस्य भी मौजूद रहे .

ABOUT THE AUTHOR

...view details