झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / briefs

पलामू नक्सली हमले में आरजेडी उम्मीदवार का हाथ: बीजेपी

पलामू में हुए नक्सली हमले को लेकर बीजेपी नेता का बयान आया है. बीजेपी महामंत्री दीपक प्रकाश ने आरजेडी पर इस हमले का आरोप लगाया है. बता दें कि गुरुवार की रात को बीजेपी कार्यालय पर नक्सलियों ने हमला किया था.

By

Published : Apr 26, 2019, 8:57 PM IST

बीजेपी प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश का बयान

रांची: पलामू में हुए नक्सली हमले को लेकर बीजेपी नेता का बयान आया है. बीजेपी महामंत्री दीपक प्रकाश ने आरजेडी पर इस हमले का आरोप लगाया है. बता दें कि गुरुवार की रात को बीजेपी कार्यालय पर नक्सलियों ने हमला किया था. वहीं पलामू में 29 अप्रैल को मतदान होना है.

बीजेपी प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश का बयान


पार्टी ने साफ कहा है कि चुनाव हारने के डर से राजद के लोग इस तरह की गतिविधियों में शामिल हो रहे हैं. पार्टी के प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने कहा कि जो जानकारी उन्हें मिल रही है कि इस हमले में कहीं न कहीं राजद के लोगों का उसमें हाथ हो सकता है. उन्होंने कहा कि आरजेडी के उम्मीदवार की इस घटना में अप्रत्यक्ष रूप से भूमिका है. उन्होंने कहा कि चीजें पूरी तरह से जांच होने के बाद साफ हो जाएंगी.


वहीं, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के कार्यक्रम के बारे में उन्होंने बताया कि 27 अप्रैल को शाह पलामू के शिवाजी मैदान में सभा में हिस्सा लेंगे. उनका उस दिन रांची का कार्यक्रम टल गया है. उन्होंने कहा कि अब नए कार्यक्रम के अनुसार शाह 3 मई को कोडरमा, खूंटी और रांची में अलग-अलग सभाएं करेंगे.
बता दें कि बीती रात पलामू के हरिहरगंज में बीजेपी के एक चुनाव कार्यालय पर कथित रूप से उग्रवादियों ने हमला बोला और वहां तोड़फोड़ की है. पलामू में मतदान 29 अप्रैल को होगा जहां बीजेपी के उम्मीदवार और राज्य के पूर्व डीजीपी बीडी राम मैदान में है, जबकि महागठबंधन ने राजद नेता घूरन राम को अपना उम्मीदवार बनाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details