झारखंड

jharkhand

रांची: नवजात शिशु का शव बरामद, गढ्ढा खोदकर किया गया था दफन

By

Published : Sep 28, 2020, 4:31 PM IST

रांची में ​​​​​​पिठोरिया के दुबलिया गांव में एक अज्ञात नवजात का शव बरामद किया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

dead-body-of-newborn-baby-found-in-ranchi
नवजात शिशु का शव बरामद

रांची: राजधानी के पिठोरिया थाना क्षेत्र के गांव में एक पुल के समीप गड्ढा खोदकर नवजात का शव निकाला गया. लावारिस शव के दफन होने की सूचना मिलने से इलाके में दहशत का माहौल है. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. सूचना के बाद थाना प्रभारी विनय कुमार यादव घटनास्थल पर पहुंचे और जांच जारी है.

मिली जानकारी के अनुसार लोगों को तब संदेह हुआ जब देखा कि आसपास पीपीई फेंका हुआ है और पुल के बगल में एक गड्ढा खुदा हुआ है. लोगों को संदेह हुआ कि कहीं ना कहीं इस गड्ढे में किसी को दफन किया गया है जिसके बाद लोगों ने प्रशासन को सूचना दी जिसके बाद स्थानीय प्रशासन घटनास्थल पर पहुंची.

पिठोरिया थाना प्रभारी विनय कुमार यादव ने बताया कि दुबलिया गांव के बस्ती के नजदीक में एक पुल के पास नवजात के दफन होने की सूचना मिली जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की गई. इसके बाद वरीय पदाधिकारी को सूचना दी गई.

वहीं, कांके अंचलाधिकारी अनिल कुमार की उपस्थिति में और वरीय पदाधिकारी के दिशा-निर्देश पर नवजात बच्चे के शव को गड्ढे से निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया. तमाम चीजों की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details