झारखंड

jharkhand

By

Published : May 31, 2019, 10:27 AM IST

ETV Bharat / briefs

धनबाद में बहू ने सास को जलाकर मार डाला!

बाघमारा के छाताबाद कटहल धौड़ा निवासी लालकेशरी देवी रहस्यमयी तरीके से जल गई. मृतका की पुत्री सुधा सिंह ने अपनी भाभी पुतुल देवी पर अपनी मां को किरोसिन डाल जलाने का आरोप लगाया है. पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है.

जानकारी देते परिजन

बाघमारा/धनबाद: छाताबाद कटहल धौड़ा निवासी लालकेशरी देवी पूरी तरह से रहस्यमयी तरीके से जल गई. इलाज के दौरान बोकारो के निजी अस्पताल में महिला की मौत हो गई. मृतका की पुत्री सुधा सिंह ने अपनी भाभी पुतुल देवी पर अपनी मां को किरोसिन डाल जलाने का आरोप लगाया है.

जानकारी देते परिजन


इस बारे में सुधा सिंह ने कतरास थाने में एक लिखित शिकायत दी है. मृतका अपने पुत्र पप्पू सिंह और बहू पुतुल देवी के साथ रहती थी. मृतका की पुत्री सुधा सिंह सहित अन्य पुत्रियों ने बताया कि उसकी मां को हमेशा उसकी भाभी प्रताड़ित करती थी और जान मारने की धमकी देती थी. वे लोग जब आते थे तो भाभी की प्रताड़ना से परेशान उसकी मां साथ ले जाने को कहती थी, लेकिन उसकी भाभी और भाई मां को ले जाने नहीं देते थे.


सुधा ने कहा कि बुधवार की रात करीब नौ बजे भाई पप्पू सिंह जब बाजार गया हुआ था. इसी का फायदा उठा कर उसकी भाभी ने मां पर किरोसिन डाल कर जला दिया. इसके बाद उसका भाई घर पहुंचा. आनन-फानन में उन लोगों ने बात को छिपाने के लिए पीएमसीएच धनबाद में मां को इलाज के लिए ले गए. सुधा सिंह की शिकायत पर कतरास पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. मृतका की बहू और बेटे ने लगाए जा रहे आरोपों को निराधार बताया है. बहू ने कहा कि वह घर में खाना बना रही थी. इसी दौरान बाहर आंगन में उसकी सास ने किरोसिन अपने ऊपर डालकर आग लगा ली. वह मानसिक रूप से बीमार चल रही थी जिसका दवा चल रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details