झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / briefs

सिमडेगा में उग्रवादियों ने मचाया तांडव, ड्राइवर और खलासी को बंधक बना 4 वाहनों को किया आग के हवाले

सिमडेगा के बानो हाटिंगहोड़े में गुरुवार रात उग्रवादियों ने जमकर उत्पात मचाया. इस दौरान उग्रवादियों ने एक जेसीबी, दो हाइवा एक डंपर को जलाया. वहीं खलासी और चालक को अपराधियों ने बंधक बना लिया.

By

Published : Jun 7, 2019, 12:06 PM IST

देखें वीडियो

सिमडेगा: जिले के बानो हाटिंगहोड़े में गुरुवार रात उग्रवादियों ने जमकर उत्पात मचाया. इस दौरान उग्रवादियों ने एक जेसीबी, दो हाइवा एक डंपर को जलाया.10-12 की संख्या में आए उग्रवादियों ने तीन से चार राउंड फयरिंग की और डंफर के ड्राइवर व खलासी को बंधक बना उनका मोबाइल जब्त कर लिया.

देखें वीडियो


घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. घटनास्थल से दो खाली खोखा बरामद हुआ. चार मोटरसाइकल से लगभग दस से बारह की संख्या में आए उग्रवादियों ने तीन से चार राउंड फयरिंग की. चार वाहनों को फूंका और डंफर के ड्राइवर व खलासी को कुछ सामय के लिए बंधक बना मोबाइल जब्त कर लिया. ड्राइवर व खलासी किसी तरह से जंगल में भागकर अपनी जान बचाई. सभी अपराधी अपनी पहचान छिपाने के लिए मुंह में पीले कपडे़ बांध रखे थे.

घटना की जानकारी मिलने पर अभियान एएसपी निर्मल गोप और एसडीपीओ रात में ही घटनास्थल की ओर रवाना हो गये. इसके साथ ही बानो थाना प्रभारी सुभाषचंद्र सिंह, एसआई रमेश यादव और पुलिस बल के जवान घटनास्थल पर पहुंचे. एसपी संजीव कुमार घटना की पुष्टि की और मामले की गहनतम से जांच करने की बात कही. उन्होंने बताया कि इसमें लोकल अपराधियों का हाथ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details