झारखंड

jharkhand

ठेकेदार राज मोहन हत्याकांड में अपराधियों को किया गिरफ्तार, उगले कई राज

By

Published : Sep 21, 2020, 10:53 PM IST

सरायकेला के चांडिल अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत अपराधियों के ताबड़-तोड़ गोलीबारी में मारे गए ठेकेदार राज मोहन हत्याकांड खुलासा के काफी करीब जिला पुलिस पहुंच गई है. पुलिस ने ठेकेदार पर फायरिंग करने वाले अपराधियों को गिरफ्तार कर ली है.

criminals arrested of Contractor Raj Mohan murder case in seraikela
जांच करते पुलिस

सरायकेला: चांडिल अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत चौका थाना क्षेत्र के खूंटी गांव में बेखौफ अपराधियों के ताबड़-तोड़ गोलीबारी में मारे गए ठेकेदार राज मोहन उर्फ राजू महतो हत्याकांड खुलासा के काफी करीब जिला पुलिस पहुंच गई है. सूत्रों की माने तो पुलिस ने ठेकेदार पर ताबड़-तोड़ फायरिंग करने वाले अपराधियों को हिरासत में लिया है.

जानकारी के अनुसार चांडिल अनुमंडल क्षेत्र से सटे तमाड़ थाना क्षेत्र के अपराधियों ने ठेकेदार की गोली मार हत्या की थी. हालांकि पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी धीरेंद्र नारायण बंका ने बताया कि अनुसंधान जारी है और पुलिस जल्द पूरे मामले का खुलासा करेगी.

इधर, पुलिस ने मामले में तीन की संख्या में हत्याकांड से जुड़े अपराध कर्मियों को हिरासत में लिया है. जिनसे सख्ती से पूछताछ जारी है और पुलिस गिरफ्त में आए इन अपराधियों ने हत्याकांड से संबंधित कई अहम सुराग पुलिस को दिए हैं.

ये भी पढ़े-बिहार की तर्ज पर होमगार्ड जवानों को राज्य में नहीं मिलेंगी सुविधाएं, आंदोलन की दी चेतावनी

कंपनी में ठेकेदारी वर्चस्व को लेकर मारी गोली
पूरे प्रकरण पर जिला पुलिस ने कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है लेकिन जानकारी के अनुसार चौका थाना क्षेत्र के निजी नरसिंह इस्पात कंपनी में ठेकेदारी वर्चस्व को लेकर ही ठेकेदार राज मोहन महतो की गोली मार हत्या की गई है. बता दें कि अपराधियों ने ताबड़-तोड़ फायरिंग कर घर के पास लाइन होटल में बैठे राज मोहन महतो की रविवार शाम हत्या कर दी थी.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details