झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / briefs

हाथरस दुष्कर्म कांडः रांची में कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन, फूंका पुतला

हाथरस घटना और पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे पार्टी नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से दुर्व्यवहार के खिलाफ कांग्रेसियों में आक्रोश है. कांग्रेस लगातार विरोध जता रही है. इस मामले को शर्मनाक बताते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

By

Published : Oct 3, 2020, 8:15 PM IST

congress protest on misbehavior with senior leaders in ranchi
पुतला दहन

रांची: हाथरस की घटना को लेकर पूरे देश में आक्रोश है. वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ दुर्व्यवहार के मामले में कांग्रेस लगातार विरोध जता रही है. इसी कड़ी में शनिवार को राजधानी रांची के अल्बर्ट एक्का चौक पर पार्टी की अनुसूचित जाति विभाग ने प्रधानमंत्री और यूपी के मुख्यमंत्री का पुतला दहन कर विरोध जताया. राज्य के कई हिस्सों में इस घटना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी है.

रांची महानगर कांग्रेस कमेटी एससी विभाग के अध्यक्ष राजू राम के नेतृत्व में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई. कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता आलोक कुमार दुबे ने कहा कि भाजपा का नारा है बेटी बचाओ नहीं, तथ्य छुपाओ, सत्ता बचाओ. यूपी में एक और दलित बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है और जिस तरह से घटना को अंजाम दिया गया है, उसे सोचकर भी रूह कांप जाती है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में संविधान की सरकार या अपराधियों की सरकार है. यह सभी सोचने के लिए मजबूर है.

ये भी पढ़े-राहुल बोले- हाथरस जाने से दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती

लाल किशोरनाथ शाहदेव ने उत्तर प्रदेश के हाथरस की वीभत्स घटना और पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे पार्टी नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से दुर्व्यवहार मामले को शर्मनाक बताते हुए दोषियों के खिलाफ अविलंब कार्रवाई की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details