झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / briefs

वायरल तस्वीर पर सिविल सर्जन की दलील, कहा- पूर्व जन्म की बहन का पैर छूकर लिया आशीर्वाद

बोकारो परिषद अध्यक्ष सुषमा देवी के पैर छूने के मामले में सिविल सर्जन अंबिका प्रसाद मंडल ने अजीब बयान दिया है. अंबिका प्रसाद ने कहा कि सुषमा देवी पूर्व जन्म की बहन हैं इसलिए उन्होंने पैर छूकर आशीर्वाद लिया था. दरअसल, सोशल मीडिया पर पैर छूने की तस्वीर वायरल होने के बाद पद की गरिमा को लेकर कई लोगों ने सवाल उठाए हैं.

By

Published : Mar 15, 2019, 2:51 PM IST

जानकारी देते अम्बिका प्रसाद मंडल, सिविल सर्जन बोकारो

बोकारो: परिषद अध्यक्ष सुषमा देवी के पैर छूने के मामले में सिविल सर्जन अंबिका प्रसाद मंडल ने अजीब बयान दिया है. अंबिका प्रसाद ने कहा कि सुषमा देवी पूर्व जन्म की बहन हैं इसलिए उन्होंने पैर छूकर आशीर्वाद लिया था. दरअसल, सोशल मीडिया पर पैर छूने की तस्वीर वायरल होने के बाद पद की गरिमा को लेकर कई लोगों ने सवाल उठाए हैं.

जानकारी देते अम्बिका प्रसाद मंडल, सिविल सर्जन बोकारो


सिविल सर्जन अंबिका प्रसाद मंडल 2 महीने पहले बोकारो में पदस्थापित हुए हैं. इन दो महीनों में सिविल सर्जन खूब चर्चा में रहे हैं. कभी अपने अच्छे कामों की वजह से तो कभी आपसी विवाद के चलते तो कभी सदगुरु भक्ति को लेकर. लेकिन इस बार सिविल सर्जन पद की गरिमा का ख्याल नहीं रखने को लेकर चरण भक्ति के लिए चर्चा में हैं.


सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो बोकारो के जिला परिषद अध्यक्ष सुषमा देवी के पैर छू रहे हैं. अब इस मामले पर सिविल सर्जन अंबिका प्रसाद मंडल अजीब सफाई दी है. उनका कहना है कि सुषमा देवी उनकी पूर्व जन्म की बहन हैं इसलिए उन्होंने पैर छूकर आशीर्वाद लिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details