झारखंड

jharkhand

रांचीः बुंडू में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान, पीएम को जन्मदिन की दी शुभकामनाएं

By

Published : Sep 17, 2020, 10:33 PM IST

पीएम के जन्मदिवस के मौके पर में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने बुंडू में रक्तदान शिविर लगाया. इस मौके पर सभी कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया और पीएम को जन्मदिन का बधाई दी.

Blood donation camp organized by BJYM in bundu ranchi
रांची में BJYM ने रक्तदान शिविर लगाया

रांचीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के मौके पर रांची टाटा मार्ग स्थित सूर्यमंदिर के सामने राजदरबार ढाबा में भाजयुमो की ओर से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. चलंत रक्तदान शिविर के आयोजन से भाजयुमो कार्यकर्त्ता उत्साहित नजर आए. बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पीएम के जन्मदिवस के मौके पर रक्तदान किया. मौके पर कांके विधायक समरीलाल राजदरबार ढाबा पहुंचे और भाजपा के कार्यकर्ताओं की हौसला आफजाई की.

ये भी पढ़ें-कोविड क्या मारेगा साहब, सरकार की नीतियों ने तो पहले ही मार डाला है!

पीएम मोदी के जन्मदिवस में विभिन्न कार्यक्रमों के आयोजन से भाजपा के कार्यकर्ताओं में एकजुटता और उत्साह देखा गया. रक्तदान महादान के तर्ज पर चलंत रक्तदान शिविर से आने वाले समय में रोगियों और जरूरतमंदों के लिए समय पर रक्तदान की व्यवस्था की जा सकेगी. कांके विधायक समरीलाल ने झारखंड सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि हेमंत सरकार कोरोना काल में पूरी तरह फेल हो गयी है. कोरोना में न बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं हैं, न कोरोना मरीजों के लिए प्लाज्मा की व्यवस्था हो रही है और न रक्त की व्यवस्था. ऐसे संकट काल में भारतीय जनता युवा मोर्चा के सदस्य रक्तदान कर पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यों को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जिले के ग्रामीण इलाके के इस तरह के आयोजन से आमजनों के बीच सकारात्मक संदेश पहुंचता है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details