झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / briefs

बदहाल सड़क: सालों से जख्म भरने का इंतजार, नहीं आती इस सड़क पर कोई गाड़ी

अगर कोई बस या ट्रेन से आता है और ऑटो वाले को कहता है कि हरिपुर जाना है, तो ऑटो वाला कहता है कि आपके गांव में बड़े बड़े गड्ढे हैं हमें नहीं जाना.

By

Published : Mar 5, 2019, 3:08 PM IST

बदहाल सड़क

दुमका: झारखंड सरकार संथालपरगना के विकास को प्राथमिकता सूची में रखने की बात कहती है. लेकिन संथालपरगना के मुख्यालय दुमका में ही विकास की रफ्तार काफी धीमी नजर आ रही है. ग्रामीण क्षेत्र के साथ जिला मुख्यालय के नजदीक सदर प्रखंड के हरिपुर गांव के लोग बड़े-बड़े गड्ढे वाले कच्ची सड़क पर चलने को मजबूर हैं.


बदहाल सड़क को लेकर जब हरिपुर गांव के लोगों से बात की गई तो उन्होंने बताया कि हमारे गांव की कच्ची सड़क में बड़े-बड़े गड्ढे हैं और हमेशा उसमें पानी रहता है. खासतौर पर बारिश के दिनों में तो स्थिति इतनी खराब हो जाती है, जिससे सड़क पर चलना मुश्किल हो जाता है.


बदहाल सड़क चलते नहीं जाता है कोई गाड़ी
गांव की पोषण सखी संजू मरांडी ने बताया कि अगर कोई बस या ट्रेन से आता है और ऑटो वाले को कहता है कि हरिपुर जाना है, तो ऑटो वाला कहता है कि आपके गांव में बड़े बड़े गड्ढे हैं हमें नहीं जाना.

बदहाल सड़क


हमारे संज्ञान में हरिपुर की सड़क है-डॉ लुईस मरांडी
इस पर जब हमने दुमका की विधायक सह सूबे की कल्याण मंत्री डॉ लुईस मरांडी से बात की तो उन्होंने कहा कि हमारा लगातार प्रयास है कि सड़के अच्छी बने. हरिपुर की सड़क भी हमारे संज्ञान में है जल्द उसका निर्माण होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details