झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / briefs

हजारीबाग में बारातियों को जमकर पड़ी मार, 9 घायल

हजारीबाग के पेलावल थाना क्षेत्र के रोमी गांव में बाराती कि जमकर पिटाई हो गई. दरअसल, मंगलवार की रात हजारीबाग के ही मंडी कला से हजारीबाग के रोमी में बरात आई थी, जहां बराती बरात लगाने के क्रम में नाच रहे थे. इसी दौरान असामाजिक तत्वों ने बरात में घुसकर नाचना शुरू कर दिया. इसके साथ ही वर पक्ष से शराब मांगा. शराब नहीं देने पर रास्ते में ही असामाजिक तत्वों ने मारपीट करना शुरू कर दिया.

By

Published : Jun 12, 2019, 9:27 PM IST

जानकारी देते बाराती

हजारीबाग: जिले के पेलावल थाना क्षेत्र में शादीस्थल अखाड़े में तब्दील हो गया और जमकर दोनों ओर से मारपीट हुई. असामाजिक तत्वों ने वर पक्ष को जमकर पीटा तो वधू पक्ष की ओर से बीच-बचाव किया गया. इस घटना में दोनों पक्ष के लोग घायल हो गए.

जानकारी देते बाराती


हजारीबाग के पेलावल थाना क्षेत्र के रोमी गांव में बाराती कि जमकर पिटाई हो गई. दरअसल, मंगलवार की रात हजारीबाग के ही मंडी कला से हजारीबाग के रोमी में बरात आई थी, जहां बराती बरात लगाने के क्रम में नाच रहे थे. इसी दौरान असामाजिक तत्वों ने बरात में घुसकर नाचना शुरू कर दिया. इसके साथ ही वर पक्ष से शराब मांगा. शराब नहीं देने पर रास्ते में ही असामाजिक तत्वों ने मारपीट करना शुरू कर दिया. जैसे ही बरात वधू के घर पहुंची तो लाठी डंडे के साथ पहुंचकर सामाजिक लोगों ने जमकर हंगामा मचाया और मारपीट की. इसमें करीब 9 लोग घायल हो गए.


वधू के पक्ष से भी जो बीच-बचाव करने गए वह भी घायल हो गए. घायलों का इलाज हजारीबाग सदर अस्पताल में कराया गया. वहीं एक की स्थिति बेहद गंभीर बताई जा रही है. उसे रांची रेफर कर दिया गया है. वर पक्ष के लोगों ने बताया कि देर रात पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई थी और पुलिस रातभर घटनास्थल पर मौजूद रहकर अपनी उपस्थिति में शादी संपन्न कराई. दोनों के सम्मिलित बयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है और आरोपियों की खोज शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details