झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / briefs

धनबाद: आपराधिक वारदातों से निपटने के लिए पुलिस मुश्तैद, चलाया गया एंटी क्राइम चेकिंग अभियान

धनबाद में एंटी क्राइम चेकिंग अभियान चलाया गया. इस दौरान वाहनों की सघनता पूर्वक जांच की गई. बता दें कि आपराधिक वारदात पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से एंटी क्राइम चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है.

By

Published : Sep 19, 2020, 5:41 PM IST

Anti-crime checking campaign
धनबाद में एंटी क्राइम चेकिंग अभियान चलाया गया.

धनबादःजिले में लगातार बढ़ रही आपराधिक वारदात को लेकर पुलिस भी पूरी तरह से मुश्तैद नजर आ रही है. इस लेकर जिले के भाटडीह ओपी क्षेत्र में पुलिस ने एंटी क्राइम चेकिंग अभियान चलाया गया. इस दौरान वाहनों की सघनता पूर्वक जांच की गई.

चेकिंग अभियान में शामिल पुलिस अधिकारी ने बताया कि अवैध हथियारों को लेकर विशेष सतर्कता बरती जा रही है. वाहनों की इसके लिए सघनता पूर्वक जांच की जा रही है. जिले में बढ़ते आपराधिक वारदात पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से एंटी क्राइम चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-दुमका एसपी अंबर लकड़ा हुए कोरोना पॉजिटिव, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

वहीं, इस दौरान लोगों के वाहनों की डिक्की, हेलमेट और कारों की जांच की गई और लोगों से पूछताछ की गई. साथ ही डिक्की में रखे सामानों की भी जांच की गई और गाड़ियों के कागजातों की भी जांच की गई. एंटी क्राइम चेकिंग अभियान नेतृत्व कर रहे पुलिस अधिकारी सतेंद्र सिंह ने बताया कि वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एंटी क्राइम चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. अवैध हथियारों को लेकर विशेष सतर्कता बरती जा रही है. वाहनों की इसके लिए सघनता पूर्वक जांच की जा रही है जांच के दौरान असामाजिक तत्व और आपराधिक प्रवृत्ति वाले लोगों पर विशेष नजर रखी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details