झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / briefs

गिरिडीह: नक्सलियों ने की आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता की हत्या

गिरिडीह के पीरटांड़ थाना इलाके के दुधनिया के पास एक व्यक्ति की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी गयी है. इस हत्याकांड के पीछे नक्सलियों का हाथ बताया जा रहा है. घटना मंगलवार की रात की है और बुधवार को पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है.

By

Published : Apr 17, 2019, 7:46 PM IST

देखें वीडियो

गिरिडीह: पीरटांड़ थाना इलाके के दुधनिया के पास एक व्यक्ति की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी गयी है. इस हत्याकांड के पीछे नक्सलियों का हाथ बताया जा रहा है. घटना मंगलवार की रात की है और बुधवार को पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है.

देखें वीडियो


बताया जाता है कि रात में नक्सली का दस्ता पीरटांड़ थाना इलाके के चिरकी-हरलाडीह पथ पर पहुंचा था. यहां चिरकी नदी पर बन रहे पुल के पास एक व्यक्ति की हत्या कर दी. बाद में सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची. काफी मशक्कत के बाद मृतक की पहचान पीरटांड थाना इलाके में केंदुवाडीह निवासी 25 वर्षीय चुड़का सोरेन के तौर पर की गयी.


मृतक के भाई शनिचर बेसरा ने बताया कि रात में उसके घर पर वर्दी पहने दर्जनों लोग पहुंचे और उसके भाई को उठाकर ले गए. दूसरे दिन पता चला कि उसके भाई की हत्या कर दी गयी है. बताया कि उसका भाई आम आदमी पार्टी का सक्रिय कार्यकर्ता था. इधर, इस घटना के बाद पीरटांड़, मधुबन और खुखरा थाना इलाके में नक्सलियों ने पोस्टरबाजी भी की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details