झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / briefs

आधी रात में ट्रक को लूट रहे थे 4 अपराधी, पुलिस ने खेत में दौड़ाकर पकड़ा

चाईबासा के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में बाईपास रोड पर ट्रक चालकों से लूटपाट की घटना को अंजाम देते हुए दो अपराधियों को गश्ती पुलिस दल ने हथियार के साथ धर दबोचा, जबकि दो अन्य अपराधी पुलिस को देख भागने में सफल रहे. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि ट्रक की लूटपाट होने वाली है.

By

Published : Mar 2, 2019, 11:07 PM IST

जानकारी देते अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमर कुमार पांडे

चाईबासा: जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में बाईपास रोड पर ट्रक चालकों से लूटपाट की घटना को अंजाम देते हुए दो अपराधियों को गश्ती पुलिस दल ने हथियार के साथ धर दबोचा, जबकि दो अन्य अपराधी पुलिस को देख भागने में सफल रहे. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि ट्रक की लूटपाट होने वाली है.

जानकारी देते अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमर कुमार पांडे


गस्ती दल ने इसकी सूचना अपने वरीय पदाधिकारी को दी. पदाधिकारी के आदेश के बाद सिकुरसाई स्थित फुटबॉल मैदान के पास गस्ती दल की वाहन पहुंची तो देखा कि 3-4 लड़के ट्रक को रोके हुए हैं और पुलिस की गाड़ी को देखते ही वहां से भाग खड़े हुए.
दो लड़के मोटरसाइकिल पर सवार होकर तांबा चौक की ओर भागने लगे और अन्य दो लड़के खेत की ओर भागने लगे, जिसे देख पुलिस ने दोनों लड़कों को पकड़ने के लिए दौड़ाया तो उनमें से एक ने पुलिस पर ही फायरिंग की. इस बीच पुलिस ने गोली चला रहे लड़के को पकड़ लिया और भाग रहे दूसरे व्यक्ति को भी पुलिस ने धर दबोचा.


अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमर कुमार पांडे ने जानकारी देते हुए कहा कि इस लूटपाट की घटना को लेकर गिरफ्तार अपराध कर्मियों ने अपने अपराध स्वीकार कर लिए हैं. दो गिरफ्तार अपराधी सरायकेला-खरसावां के आम दा गांव के निवासी हैं और दो अन्य फरार अपराधी 28 फरवरी को ही सरायकेला सीजीएम कोर्ट से बेल पर छूटे थे और इनके विरुद्ध सरायकेला थाना क्षेत्र में लूटपाट के कई मामले दर्ज हैं.


अपराधियों के पास से बरामद सामान
पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देसी पिस्तौल डबल बैरल, 315 बोर की 2 कारतूस, 2 मोबाइल फोन, एक पल्सर मोटरसाइकिल बरामद किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details