झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / briefs

लोकसभा चुनाव: गमछा लपेट कर नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंचे सांसद उम्मीदवार

लोहरदगा लोकसभा सीट के लिए शनिवार को दो प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया. इसके साथ ही 6 प्रत्याशियों ने नामांकन निर्देशन पत्र भी खरीदा. नामांकन निर्देशन पत्र खरीदने वाले सभी निर्दलीय उम्मीदवार हैं. जिन दो प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया है, उनमें एक झारखंड पार्टी के प्रत्याशी हैं तो वहीं, दूसरा झारखंड मजदूर यूनियन पार्टी का प्रत्याशी है.

By

Published : Apr 7, 2019, 1:38 AM IST

Updated : Apr 7, 2019, 1:10 PM IST

जानकारी देते झारखंड पार्टी के उम्मीदवार

गुमला: लोहरदगा लोकसभा सीट के लिए शनिवार को दो प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया. इसके साथ ही 6 प्रत्याशियों ने नामांकन निर्देशन पत्र भी खरीदा. नामांकन निर्देशन पत्र खरीदने वाले सभी निर्दलीय उम्मीदवार हैं. जिन दो प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया है, उनमें एक झारखंड पार्टी के प्रत्याशी हैं तो वहीं, दूसरा झारखंड मजदूर यूनियन पार्टी का प्रत्याशी है.

जानकारी देते झारखंड पार्टी के उम्मीदवार


नामांकन पत्र दाखिल करने वाले प्रत्याशियों में जहां झारखंड पार्टी के उम्मीदवार अपने हजारों समर्थकों के साथ पहुंचे तो वहीं, झारखंड मजदूर यूनियन के प्रत्याशी अपने प्रस्तावक और समर्थक के साथ बदन में सिर्फ गमछा लपेट कर पहुंचे थे. झारखंड मजदूर यूनियन के प्रत्याशी इसी पहनावे के साथ निर्वाची पदाधिकारी के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया.

अपने हजारों समर्थकों के साथ नामांकन करने पहुंचे झारखंड पार्टी के उम्मीदवार का कहना है कि वे आदिवासी धर्म कोड लागू कराने, सरकार द्वारा लागू किेए गए स्थानीय नीति को रद्द कराने जैसे मुद्दे को लेकर जनता के बीच जाएंगे.

Last Updated : Apr 7, 2019, 1:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details