हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सुबह उठकर नहाने के लिए बाथरूम में गया था युवक, संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

By

Published : May 14, 2019, 4:24 PM IST

Updated : May 14, 2019, 4:50 PM IST

सुरम सिंह मंगलवार सुबह 6 बजे बाथरूम में गया हुआ था. काफी देर बाद बाहर न निकलने पर परिजनों ने बाथरूम का दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई आवाज ना आने पर पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा गया. सुरम सिंह बाथरूम में अचेत अवस्था में पड़ा हुआ मिला.

मृतक युवक

ऊना: जिला के जलग्रां में 26 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक की पहचान सुरम सिंह पुत्र स्वर्गीय अवतार सिंह निवासी जलग्रां के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


बताया जा रहा है कि युवक की शादी करीब 7 माह पहले हुई थी. जानकारी के मुताबिक सुरम सिंह मंगलवार सुबह 6 बजे बाथरूम में गया हुआ था. काफी देर बाद बाहर न निकलने पर परिजनों ने बाथरुम का दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई आवाज ना आने पर पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा गया. सुरम सिंह बाथरूम में अचेत अवस्था में पड़ा हुआ मिला. परिजनों द्वारा सुरम सिंह को तुरंत क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया गया. जहां सुरम सिंह को चिकित्सकों द्वारा मृत घोषित कर दिया.


एएसपी विनोद धीमान ने बताया की युवक की मां द्वारा की गई शिकायत के आधार पर पुलिस में मामला दर्ज हुआ. पुलिस द्वारा युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा.

ये भी पढ़ें- प्रियंका वाड्रा की रैली के लिए सोशल मीडिया व न्यूज पोर्टलों के नाम पर जारी हुए प्रेस पास

Last Updated : May 14, 2019, 4:50 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details