हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

युवक की संदिग्ध मौत मामले में नया खुलासा, पिता ने ड्रग्स की ओवरडोज को बताया मौत का कारण

ऊना में युवक की मौत मामले में पिता ने एक युवक पर उसके बेटे को नशा सप्लाई करने का शक जताया है. पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Apr 30, 2019, 4:41 PM IST

Updated : Apr 30, 2019, 5:04 PM IST

deadbody

ऊना: जिला में रविवार को हुई एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत मामले में नया खुलासा हुआ है. मृतक के पिता ने पुलिस को शिकायत सौंपकर बेटे की मौत का कारण नशे की ओवरडोज को बताया है.

जानकारी के अनुसार ऊना में एक 30 साल के नौजवान की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत के आधार पर जांच तेज कर दी है. पीड़ित परिवार ने अपने बेटे की मौत की वजह को नशे की ओवरडोज बताया है. मृतक के पिता ने अपने बेटे को नशे की सप्लाई और ओवरडोज का आरोप ऊना के ही एक युवक पर लगाया है.

एएसपी विनोद धीमान

पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत के आधार पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज करके तफ्तीश शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस ने मामले में ऊना के ही दो युवकों को थाना तलब कर पूछताछ भी की है. हालांकि युवक की मौत कैसे हुई, इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन पिता ने शहर के एक युवक के खिलाफ बेटे को नशा देने का आरोप लगाया है.

युवक की संदिग्ध मौत मामला

वहीं, एएसपी विनोद धीमान ने बताया कि पिता की शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असल कारणों का पता चल पाएगा. मृतक के पिता द्वारा नामजद आरोपी की तालाश भी की जा रही है, इसके लिए टीम का गठन भी किया गया है.

ये भी पढ़ें - गोवा घूमने गई हिमाचली महिला की होटल में हत्या, ब्वॉयफ्रेंड फरार

Last Updated : Apr 30, 2019, 5:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details