हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ऊना में पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ युकां का प्रदर्शन, रस्सी से खींची कार

By

Published : Jul 15, 2020, 5:03 PM IST

ऊना में बुधवार को बढ़ती महंगाई को लेकर युवा कांग्रेस ने केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस दौरान महंगाई डायन गीत गाकर कार को रस्सी से खींचकर केंद्र सरकार से मंहगाई पर अंकुश लगाने की मांग की गई.

Youth congress protest in una
Youth congress protest in una

ऊना: युवा कांग्रेस ने बुधवार को पेट्रोल और डीजल की बढ़ी हुई कीमतों को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ रोष रैली निकाली. इस दौरान विरोध स्वरूप युकां ने एक कार को रस्सी से बांधकर करीब एक किलोमीटर तक खींचा.

युवा कांग्रेस का कहना है कि कोरोना संकट के बीच तेल की कीमतों को बढ़ाना जनता पर बोझ डालना है जोकि बिल्कुल भी उचित नहीं है. इस दौरान युकां कार्यकर्ताओं ने महंगाई डायन का गाना गाकर भी जनता को बढ़ती महंगाई के बारे में बताया.

वीडियो.

युवा कांग्रेस का कहना है कि इस संकट के दौर में जहां सरकार को आम लोगों को राहत देनी चाहिए वहीं, केंद्र सरकार लगातार तेल की कीमतों को बढ़ाने में लगी हुई है. इसका सीधा असर आम आदमी पर पड़ रहा है.

ऊना में युकां का प्रदर्शन.

हर तरफ जनता महंगाई की मार से त्रस्त है, ऐसे में सरकार राहत देने की बजाए जनता पर और बोझ डाल रही है, जो बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. आज हर तरफ महंगाई से जनता परेशान है, लेकिन सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही है. युकां ने केंद्र सरकार से बड़ी हुई तेल की कीमतों को कम करने की माग की है.

ऊना में युकां का प्रदर्शन.

ये भी पढ़ें :108 कर्मियों को नौकरी से निकालने पर भड़की कांग्रेस, कंपनी पर कार्रवाई की मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details