हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

विवाहिता ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, ससुरालियों पर दहेज प्रताड़ना का आरोप

ऊना में एक 28 साल की महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. महिला के पिता ने कहा कि बेटी के ससुराल के लोग उसे दहेज के लिए तंग करते थे. प्रताड़ना से तंग आकर बेटी ने आत्महत्या की है.

By

Published : Dec 26, 2020, 4:18 PM IST

महिला ने की आत्महत्या
महिला ने की आत्महत्या

ऊना:जिला मुख्यालय के समीपवर्ती रामपुर गांव में एक 28 साल की महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक महिला की पहचान मनदीप कौर पत्नी सर्वजीत सिंह के तौर पर हुई है.

आठ साल पहले हुई थी शादी

जानकारी के मुताबिक मनदीप कौर ने शुक्रवार देर शाम अपने घर पर ही फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी. मनदीप कौर की शादी करीब आठ साल पहले हुई थी और उसका एक पांच साल का बेटा भी है.

ससुरालियों पर प्रताड़ित करने का आरोप

मनदीप कौर के पिता स्वरूप सिंह ने बेटी के ससुरालियों पर मनदीप को प्रताड़ित कर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मनदीप कौर के ससुरालियों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

ससुराल पक्ष पर मामला दर्ज

मनदीप के पिता स्वरूप सिंह ने बताया उसकी बड़ी बेटी मनप्रीत कौर की शादी भी इसी गांव में हुई है. बड़ी बेटी के पति राजेंद्र सिंह ने फोन पर उन्हें सूचना दी थी कि उनकी बेटी मनदीप कौर ने आत्महत्या कर ली है. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी मनदीप कौर काफी समय से परेशान थी और उसके ससुराल के लोग उससे पैसों और दहेज के लिए तंग करते थे. पुलिस ने मृतक महिला के पति की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details