हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ऊना में 3 लोगों के कोरोना पॉजिटिव आने पर पूरा गांव सील, पुलिस ने संभाला मोर्चा

By

Published : Apr 4, 2020, 12:13 AM IST

अम्ब उपमंडल में एक मस्जिद मे पनाह लिए हुए 8 लोगों मे से तीन लोगों के कोरोना पोजिटिव पाए जाने के बाद जिला प्रशासन ने पूरे गांव को सील कर दिया है. गांव में आने जाने पर भी रोक लगा दी गई है.

ऊना में कोरोना पॉजिटिव केस
cororna positive case in una

ऊना: जिला में दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात से लौटे 3 लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अम्ब उपमंडल के रामनगर नकडोह गांव को सील कर दिया गया है. गांव के रास्ते पर पुलिस ने नाका लगा दिया है और किसी भी बाहरी व्यक्ति को गांव में दाखिल नहीं होने दिया जा रहा है.

वहीं, गांव में पुलिस के बड़े अधिकारी भी मौके पर जाकर स्थिति का जायजा ले रहे हैं. गांव में कोरोना के पॉजिटिव मामले सामने आने पर गांव का कोई भी व्यक्ति घर से बाहर नहीं निकल रहा है.स्वास्थ्य विभाग और अन्य कर्मचारी गांव में अपने अपने काम में जुट गए हैं.

डीएसपी अम्ब मनोज ने बताया कि गांव में कोरोना के तीन मामले सामने आने पर पूरे गांव की सीमा को सील कर दिया है. किसी भी व्यक्ति के दाखिल होने पर रोक लगा दी गई है. सभी विभाग अपने अपने काम में लगे हुए है.

वहीं, गांव के प्रधान ने इस मामले में प्रशासन से सख्त से सख्त कदम उठाने की मांग की है. साथ ही कोरोना से संक्रमित लोगों के संपर्क में आने वाले लोगों के स्वास्थ्य की जांच की मांग भी की है. इसके अलावा गांव में बने पानी के टैंक की सुरक्षा की भी मांग प्रशासन से की है.

ये भी पढ़ें:संकट काल में डाक विभाग ने बढ़ाया मदद का हाथ, गरीबों में बांटा राशन

ABOUT THE AUTHOR

...view details