हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

ऊना में सड़क हादसा: बिजली के खंभे से टकराई बेकाबू कार, चालक गंभीर रूप से घायल

ऊना के रोटरी चौक के पास सुबह सवेरे चंडीगढ़ धर्मशाला नेशनल हाईवे पर बेकाबू कार बिजली के खंभे से टकराती हुई चाय की रेहड़ी को रौंदते हुए दुकान के आगे लगी शटरिंग में जा घुसी. सड़क हादसे में कार चालक बुरी तरह से घायल हो गया. वहीं, कार चालक को स्थानीय लोगों की मदद से रीजनल अस्पताल ऊना में भर्ती करवाया गया है.

By

Published : Jun 21, 2021, 2:37 PM IST

uncontrollable-car-collided-with-electric-pole-in-una
बिजली के खंभे से टकराई बेकाबू कार

ऊनाः जिला मुख्यालय के रोटरी चौक पर सोमवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा पेश आया. चंडीगढ़ धर्मशाला नेशनल हाईवे पर बेकाबू कार बिजली के खंभे से टकराती हुई चाय की रेहड़ी को रौंदते हुए दुकान के आगे लगी शटरिंग में जा घुसी. सड़क हादसे में कार चालक बुरी तरह से घायल हो गया. घायल कार चालक को रीजनल अस्पताल ऊना पहुंचाया गया.

जानकारी के मुताबिक कार की टक्कर से बिजली का पोल टूट गया और बिजली की तारे सड़क के बीचो-बीच लटक गई. यही नहीं दुकान के शटर से टकराने के कारण बिजली की तारें कार पर गिर गई. गनीमत रही कि पोल से टकराने के बावजूद कार चालक करंट की चपेट में आने से बच गया. हालांकि सुबह के समय हुए इस हादसे के दौरान बाजार में ज्यादा भीड़ नहीं थी. इसी के चलते बड़ा हादसा होने से टल गया. वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ेंः-योग ने कैसे बचाई बहन रंगोली की जान, योग दिवस पर कंगना रनौत ने बताई पूरी कहानी

ABOUT THE AUTHOR

...view details