हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नशे के खिलाफ ऊना पुलिस की मुहिम ला रही रंग, 24 घंटे में मिली दूसरी बड़ी सफलता

By

Published : Jul 27, 2019, 3:14 PM IST

ऊना पुलिस ने 24 घंटे के अंदर चिट्टे की 2 खेप बरामद की है. बता दें कि 9.62 ग्राम चिट्टे के साथ युवक को गिरफ्तार किया है, जबकि इससे पहले 6.83 ग्राम चिट्टे के साथ पंजाब के दो युवकों को गिरफ्तार किया था.

पुलिस थाना सदर ऊना

ऊना: ऊना पुलिस को नशे के खिलाफ विशेष मुहिम के तहत बड़ी सफलता हाथ लगी है. ऊना पुलिस की एसआईयू टीम ने 9.62 ग्राम चिट्टे के साथ युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी युवक पर पहले भी नशे का मामला दर्ज है. बहरहाल पुलिस ने आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है और मामले की जांच में जुट गई है.

आरोपी युवक ऊना जिला के भदसाली गांव का रहने वाला है जिसकी पहचान राहुल उर्फ अंग्रेज के रूप में हुई है. इससे पहले भी युवक पर नशे का मामला दर्ज हो चुका है. ऊना पुलिस को 24 घंटे के अंदर नशे के खिलाफ यह दूसरी बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने कार सवार एक युवक को 9.62 ग्राम चिट्टे के साथ धर दबोचा. इससे पहले वीरवार को भी पुलिस ने 6.83 ग्राम चिट्टे के साथ पंजाब के दो युवकों को गिरफ्तार किया था.

वीडियो

बता दें कि शुक्रवार देर रात करीब एक बजे एसआईयू प्रभारी सर्वजीत सिंह की अगुवाई में पुराना होशियारपुर रोड पर नाकेबंदी की गई थी. इसी दौरान एक ऑल्टो कार को चेकिंग के लिए रोका गया तो पुलिस को कार चालक से चिट्टा बरामद हुआ. फिलहाल पुलिस ने आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है और मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: अनछुआ हिमाचल: देवभूमि के ये खूबसूरत पर्यटक स्थल ताक रहे विकास की राह, शांघड़ की सुंदरता को कब लगेंगे चार चांद

वहीं, एसएचओ ऊना सदर दर्शन सिंह ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज लिया गया है और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details