हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

ऊना पुलिस ने चिट्टे संग दबोचा बिलासपुर का युवक, आरोपी से 7.39 ग्राम चिट्टा बरामद

हिमाचल पुलिस का नशा तस्करों के खिलाफ अभियान लगातार जारी है. ताजा मामले में पुलिस ने 7.39 ग्राम चिट्टे के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Mar 16, 2023, 1:27 PM IST

Updated : Mar 16, 2023, 1:49 PM IST

ऊना पुलिस ने चिट्टे संग दबोचा बिलासपुर का युवक
ऊना पुलिस ने चिट्टे संग दबोचा बिलासपुर का युवक

ऊना पुलिस ने चिट्टे के साथ पकड़ा जिला बिलासपुर का युवक.

ऊना:नशा तस्करों के खिलाफ हिमाचल पुलिस का अभियान लगातार जारी है. इसी कड़ी में ऊना पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ छेड़े गए अभियान के तहत एक बार फिर चिट्टा पकड़ने में सफलता हासिल की है. पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर नाकेबंदी कर एक बाइक सवार युवक से 7.39 ग्राम चिट्टा बरामद किया है. चिट्टे के साथ दबोचे गए आरोपी की पहचान प्रवीण कुमार के रूप में हुई है. जो गांव ओलिंडा जिला बिलासपुर का रहने वाला है.

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. ऊना पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ छेड़े गए अभियान के तहत विशेष तौर पर चिट्टा माफिया के खिलाफ लगातार कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है. बुधवार देर शाम भी ऊना पुलिस ने 7.39 ग्राम चिट्टे के साथ एक युवक को काबू करने में सफलता हासिल की है. मिली जानकारी के अनुसार बुधवार देर शाम ऊना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक बाइक सवार युवक नशे की खेप लेकर जा रहा है.

ऐसे में तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने बहडाला में नाकेबंदी कर बाइक सवार को रुकने का इशारा किया गया. पुलिस टीम को देख बाइक सवार युवक घबरा गया और बाइक को पीछे की तरह मोड़ भागने का प्रयास करने लगा. जिसे पुलिस टीम ने तुरंत काबू कर लिया. पुलिस टीम ने काबू किये गए युवक की तालाशी ली और तलाशी के दौरान युवक के पास से 7.39 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ.

वहीं, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज करते हुए आगामी जांच शुरू कर दी है. गौरतलब है कि नशे के खिलाफ पुलिस द्वारा छेड़े गए स्थगन अभियान के तहत लगातार सफलता मिल रही है. पिछले 4 दिनों में नशा तस्करी की यह छठी वारदात पुलिस द्वारा विफल की गई है. एएसपी ऊना प्रवीण धीमान ने बताया कि पुलिस द्वारा चिट्टे के साथ पकड़े गए आरोपी से पूछताश की जाएगी और यह जानने का प्रयास किया जायेगा कि वो चिट्टा कहां से लाया था और इसे आगे किसे सप्लाई किया जाना था.

ये भी पढ़ें:मंडी में वोल्वो बस में सवार 21 वर्षीय युवक चिट्टे के साथ गिरफ्तार, जांच शुरू

Last Updated : Mar 16, 2023, 1:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details