हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ऊना में पकड़ाया पंजाब का बाइक चोर, एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार

By

Published : Mar 1, 2023, 1:39 PM IST

ऊना पुलिस ने बाइक चोरी के आरोप में पंजाब के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. वहीं, दूसरा आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है.

ऊना पुलिस ने बाइक चोर को गिरफ्तार किया
ऊना पुलिस ने बाइक चोर को गिरफ्तार किया

ऊना:पुलिस ने बाइक चोरी के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है,लेकिन एक आरोपी को पुलिस नहीं पकड़ पाई और वो अंधेरा का फायदा उठाकर भाग निकला.पुलिस अब गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है. लगातार वाहनों की चोरी के बाद पुलिस बदमाशों पर नजर रख रही है.

पुलिस को काफी छकाया:पुलिस ने दूसरे आरोपी को पकड़ने का प्रयास भी किया,लेकिन आरोपी ने पुलिस को बहुत छकाया और अंधेरा का फायदा उठाकर भाग निकला. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पकड़े गए आरोपी से पूछताछ में कई और खुलासों की उम्मीद है. जानकारी के मुताबिक जिला मुख्यालय के रीजनल अस्पताल से पिछले 48 घंटे के दौरान 2 मोटरसाइकिल चोरी हो चुकी है, जबकि इसके अतिरिक्त जिले की अन्य जगहों पर चोरी की वारदातों से लोगों में भय है.

पंजाब का रहने वाला आरोपी:पकड़ा गया आरोपी पंजाब के गढ़शंकर क्षेत्र का निवासी बताया गया है. पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. डीएसपी हेडक्वार्टर अंकित शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस पकड़े गए आरोपी से वाहन चोरी की वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है.उम्मीद है कि वाहन चोरी के कई मामले इस गिरफ्तारी के आधार पर सुलझ सकते है.

28 फरवरी को हुई थी बाइक चोरी:दरअसल 28 फरवरी की रात क्षेत्रीय अस्पताल में अपने किसी रिश्तेदार को देखने गए जलग्रां टब्बा निवासी पंकज राणा की बाइक उस वक्त चोरी हो गई थी ,जब वह अस्पताल परिसर के अंदर थे. बाइक चोरी को लेकर उन्होंने पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए सीसीटीवी फुटेज का सहारा लिया.पुलिस ने 3 घंटे की कड़ी मशक्क्त के बाद वाहन चोरी करने के आरोपियों को पीरनिगाह रोड स्थित बसोली में धर दबोचा. हालांकि, यहीं से एक आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा ,जबकि एक व्यक्ति को पुलिस ने काबू कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details