हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ऊना पुलिस ने 18.6 ग्राम चिट्टे के साथ धरा तस्कर, होशियारपुर का रहने वाला है आरोपी

By

Published : Feb 9, 2021, 3:39 PM IST

ऊना पुलिस ने नशाखोरी के खिलाफ लगाम कसने के लिए अपनी कार्रवाई लगातार जारी रखी है. इसके तहत पुलिस ने पेखुवेला के समीप एक कार चालक होशियारपुर निवासी व्यक्ति से 18.6 ग्राम चिट्टा बरामद किया है. एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि आरोपी को पकड़कर अगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

Una police arrested 1 person with 18.6 grams of chitta
फोटो

ऊना:जिला पुलिस ने नशाखोरी के खिलाफ लगाम लगाने के लिए अपनी कार्रवाई तेज कर दी है. वहीं, इस कड़ी में पुलिस ने ऊना के समीप पेखूबेला से एक गाड़ी से जांच के दौरान 18.6 ग्राम चट्टा बरामद किया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

बता दें कि पुलिस लगातार जिला में नशाखोरी के खिलाफ अपनी मुहिम तेज किए हुए हैं, जिसको लेकर जिला भर में जगह-जगह पर नाकेबंदी व छापेमारी भी की जा रही है. पुलिस थाना ऊना सदर पुलिस की टीम ने एक कार चालक को चिट्टे के साथ पकड़ने में सफलता हासिल की है.

जानकारी के अनुसार पुलिस टीम ने पेखूबेला में एक कार को जांच के लिए रोका और तलाशी के दौरान कार चालक के कब्जे से 18.06 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

आरोपी होशियारपुर का निवासी

एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि नशे के खिलाफ पुलिस की मुहिम पर लगातार कड़ी कार्रवाई अमल में ला रही है. इसी कड़ी में पुलिस ने एक व्यक्ति जोकि होशियारपुर निवासी है के पास से 18.6 ग्राम चिट्टा बरामद किया है. एसपी ऊना ने बताया कि आरोपी को पकड़कर अगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

ये भी पढ़ेंः-बिगड़ते मौसम को देख किन्नौर में जारी हुए निर्देश, पर्यटकों से नदी के आसपास न जाने की अपील

ABOUT THE AUTHOR

...view details