हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Apr 13, 2023, 6:15 PM IST

ETV Bharat / state

Rajender Murder Case UNA: राजेंद्र हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट ने चार दिन के रिमांड पर भेजा

ऊना जिले के हरोली उपमंडल के तहत गोंदपुर जयचंद मर्डर केस में हरोली पुलिस ने दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दूसरे आरोपी युवक को पंजाब के गढ़शंकर से गिरफ्तार किया है.

Main accused arrested in Haroli Murder Case in una
ऊना में हरोली हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

ऊना: जिला ऊना के उपमंडल हरोली के तहत गोंदपुर जयचंद में पंजाब के युवक की हत्या मामले में फरार चल रहे दूसरे आरोपी को हरोली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हरोली पुलिस से आरोपी युवक को पंजाब के गढ़शंकर से गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा काबू किए गए हत्यारे की पहचान गगनदीप, पुत्र जोगिन्द्र सिंह, निवासी गांव डल्लेवाल के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर 4 दिन का पुलिस रिमांड हासिल कर लिया है.

बता दें कि 7 अप्रैल की सुबह उपमंडल हरोली में हिमाचल-पंजाब की सीमा पर स्थित गोंदपुर जयचंद की खड्ड में एक 23 वर्षीय राजेंद्र निवासी डल्लेवाल, होशियापुर का शव लहुलूहान हालत में मिला था. युवक पर तेजधार हथियार से हमला किया हुआ था. पुलिस ने मृतक के भाई कश्मीर लाल की शिकायत पर दो साथी युवकों पर हत्या का मामला दर्ज किया था और पुलिस दोनों फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई थी

9 अप्रैल को पुलिस ने एक आरोपी विशाल पुत्र रमेश चंद निवासी सासन, ऊना को सोलन से गिरफ्तार कर लिया. जबकि दूसरा साथी फरार था. हत्या के पांचवे दिन दूसरे साथी गगनदीप को पुलिस ने पंजाब के गढ़शंकर से काबू किया है. गगनदीप हत्या के बाद दिल्ली फरार हो गया था और वापस गांव आने पर बुधवार शाम को हरोली पुलिस ने हत्यारोपी युवक को गढ़शंकर से गिरफ्तार कर लिया और आरोपी को हरोली लाया गया.

पुलिस अधीक्षक ऊना अर्जित सेन ने बताया कि पुलिस ने हत्या के मामले में फरार चले रहे आरोपी को गढ़शंकर से गिरफ्तार कर लिया है. जबकि एक युवक को इससे पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था. उन्होंने बताया कि दूसरे आरोपी को अदालत में पेश कर 4 दिन का पुलिस रिमांड हासिल कर लिया गया है. इसके साथ ही हत्याकांड की जांच आगे बढ़ा दी गई है.

ये भी पढ़ें: ऊना:हरोली में युवक की हत्या के आरोप में दोस्तों पर FIR दर्ज, फरार चल रहे दोनों दोस्त, तलाश में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details