हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कॉलेज की छात्रा संदिग्ध परिस्थिति में लापता, गुड़िया हेल्पलाइन से युवती ने पुलिस से लगाई मदद की गुहार

सन्दिग्ध परिस्थितियों में बंगाणा की युवती लापता. युवती ने सोमवार देर शाम को गुड़िया हेल्पलाइन से मदद भी मांगी थी, लेकिन इसके तुरंत बाद से उसका मोबाइल फोन बंद आ रहा है.

By

Published : Jul 23, 2019, 12:16 PM IST

Updated : Jul 23, 2019, 2:33 PM IST

Concept Image

ऊना: बंगाणा थाना के तहत एक गांव की 19 वर्षीय युवती संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गयी है. पुलिस को प्रारंभिक तौर पर जो जानकारी मिली है, उससे उसके अपहरण होने की आशंका जताई जा रही है. युवती ने सोमवार देर शाम को गुड़िया हेल्पलाइन से मदद भी मांगी थी, लेकिन इसके तुरंत बाद से उसका मोबाइल फोन बंद आ रहा है.

युवती बंगाणा सरकारी कॉलेज की छात्रा है. रोजाना की तरह वह घर से कॉलेज के लिए चली गई थी, लेकिन देर शाम चार बजे उसके नंबर से गुड़िया हेल्पलाइन 1515 पर मदद के लिए फोन आया, जिसमें उसने बताया कि उसे लग रहा है कि वह ऊना में नहीं है और शिमला में है. इतना कहते ही फोन बंद गया. उसके बाद से फोन बंद आ रहा है. पुलिस ने सूचना मिलते ही अलर्ट कर दिया है, जबकि टीम मदद के लिए निकल चुकी है.

ये भी पढ़े: NH-5 पर मंडरा रहा खतरा, कई जगह गिर रहे डंगे

वहीं, सूत्रों से यह भी पता चला कि छात्रा सुबह से कॉलेज ही नहीं पहुंची है. सूचना मिलते ही पुलिस भी रवाना हो गई है. युवती के संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने पर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. जैसा युवती ने बताया उससे पुलिस उसके अपहरण होने की आशंका जता रही है.

पुलिस मोबाइल की लोकेशन भी ट्रेस करने की कोशिश कर रही है. वहीं, एसपी दिवाकर शर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Jul 23, 2019, 2:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details