हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ऊना अस्पताल का डायलिसिस सेंटर सील, सभी कर्मचारियों को किया होम क्वारंटाइन

By

Published : Aug 4, 2020, 7:58 PM IST

ऊना सरकारी अस्पताल और विजिलेंस ऑफिस में कोरोना पॉजिटिव केस सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है. अस्पताल के डायलिसिस सेंटर और विजिलेंस ऑफिस को सील कर दिया गया है.

Una Hospital's Dialysis Center Seal due to corona positive case
वीडियो रिपोर्ट.

ऊना: जिला में स्वास्थ्य विभाग की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. ऊना सरकारी अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आने के बाद डायलिसिस सेंटर को सील कर दिया गया है. वहीं, सेंटर में तैनात तमाम कर्मचारियों को भी होम क्वारंटाइन कर दिया गया है.

बता दें कि कुछ दिनों पहले ऊना सरकारी अस्पताल के डायलिसिस सेंटर में एक व्यक्ति का इलाज चल रहा था, जिसके बाद उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई. वहीं, कोरोना का मामला सामने आते ही स्वास्थ्य विभाग हरकत में आ गया और आगामी आदेशों तक डायलिसिस सेंटर को सील करवा दिया गया.

वीडियो रिपोर्ट.

वहीं, विजिलेंस ऑफिस ऊना में भी कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आने के बाद ऑफिस को आगमी आदेशों तक सील कर दिया गया है. विजिलेंस ऑफिस के सभी कर्मचारियों को भी होम क्वारंटाइन किया गया है. सभी कर्मचारियों के कोरोना टेस्ट रिपोर्ट सामने आने के बाद ही विजिलेंस ऑफिस को खोला जाएगा.

बता दें कि प्रदेश में अबतक 2847 कोरोना के मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें 1138 अभी एक्टिव केस है जबकि 1669 कोरोना वायरस से संक्रमित लोग स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं. कोरोना से प्रदेश में 12 लोगों की मौत हो चुकी है जिबकि 26 लोगों को इलाज के लिए प्रदेश से बाहर भेजा गया है. वहीं, ऊना जिला की बात करें तो ऊना में अबतक 243 मामले सामने आ चुके हैं 83 अभी एक्टिव केस है जबकि 160 कोरोना से संक्रमित लोग ठीक हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें:सेंट्रल यूनिवर्सिटी धर्मशाला ने प्रमोट किए यूजी के दूसरे और चौथे सेमेस्टर के छात्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details