हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Oct 3, 2023, 3:39 PM IST

ETV Bharat / state

Una News: थाने के शौचालय की खिड़की तोड़कर भाग निकला आरोपी, बंगाणा में चोरी के आरोप में किया गया था काबू

ऊना में चोरी का आरोपी बंगाणा पुलिस स्टेशन का खिड़की तोड़कर फरार हो गया. मामले में पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है. पढ़िए पूरी खबर...(Una accused ran away from Police station) (Police station Una) (Una News)

Etv Bharat
Etv Bharat

ऊना:बंगाणा पुलिस ने चोरी मामले में एक आरोपी को बीते रविवार को गिरफ्तार किया था, लेकिन मंगलवार की सुबह आरोपी शौचालय की खिड़की तोड़कर थाने से फरार हो गया. जिसके बाद बंगाणा थाने में हड़कंप मच गया. पुलिस फरार आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है. साथ ही बस अड्डा और रेलवे स्टेशन पर चौकसी बढ़ा दी है.

ऊना और हमीरपुर में चोरी को अंजाम देने वाले आरोपी को बंगाणा पुलिस ने गिरफ्तार किया, लेकिन आरोपी पुलिस को चकमा देकर भाग निकला. आरोपी थाना के शौचालय की खिड़की तोड़कर फरार हो गया. फरार आरोपी की धर पकड़ के लिए पुलिस ने जिला के सभी बस अड्डा, रेलवे स्टेशन सहित सभी संभावित जगहों पर दबिश दे रही है. जहां से आरोपी पड़ोसी राज्य में दाखिल होने का प्रयास करेगा. वहीं, पुलिस ने फरार आरोपी के खिलाफ नए सिरे से केस दर्ज किया है.

बता दें कि 1 अक्टूबर को बंगाणा पुलिस ने विभिन्न चोरी मामले में पंजाब के अमृतसर निवासी संदीप कुमार को बल्ह गांव से गिरफ्तार किया था. संदीप पर बल्ह गांव में एक महिला के घर चोरी की वारदात को अंजाम देने का आरोप है. आरोपी ने महिला के घर से गहने और नकदी की चोरी की थी. वहीं, घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज में उसकी तस्वीर कैद हो गई. वहीं, बीते रविवार आरोपी फिर उसी क्षेत्र में घूमता दिखा, जिसे स्थानीय लोगों ने पकड लिया और पुलिस को सूचना दी.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी, लेकिन मंगलवार सुबह आरोपी शौचालय की खिड़की तोड़कर थाने से फरार होने में कामयाब हो गया. डीएसपी हेडक्वार्टर अजय ठाकुर ने बताया कि फरार आरोपी को पकड़ने के लिए जगह-जगह पुलिस को नाके पर लगाया गया है.

ये भी पढ़ें:Una Rape Case: सोशल मीडिया पर दोस्ती करना पड़ा भारी, दोस्त बन युवक ने छात्रा से ठगे गहने और किया दुष्कर्म, परेशान पीड़िता ने उठाया खौफनाक कदम

ABOUT THE AUTHOR

...view details