हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

ट्रैक्टर इंजन ने दिया 'धोखा', चालक की हुई मौत

बंगाणा उपमंडल के तहत रायपुर मैदान में मिट्टी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से चालक की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के अनुसार राजीव कुमार अपनी ट्रैक्टर-ट्रॉली में मिट्टी भरकर जा रहा था. इसी दौरान दोबड़ में चढ़ाई पर ट्रैक्टर का इंजन बंद हो गया और ट्रैक्टर टॉली समेत करीब 50 फीट गहरी खाई में गिर गया.

By

Published : Jun 30, 2021, 6:58 PM IST

tractor-fell-down-into-the-trench-in-una
फोटो.

ऊना:बंगाणा उपमंडल के तहत रायपुर मैदान में मिट्टी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से चालक की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान राजीव कुमार पुत्र अमर चंद निवासी रायपुर के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राजीव कुमार अपनी ट्रैक्टर-ट्रॉली में मिट्टी भरकर जा रहा था. इसी दौरान दोबड़ में चढ़ाई पर ट्रैक्टर का इंजन बंद हो गया और ट्रैक्टर टॉली समेत करीब 50 फीट गहरी खाई में गिर गया. हादसे में ट्रैक्टर के नीचे आने से चालक राजीव कुमार की मौके पर ही मौत हो गई.

बताते चले कि राजीव कुमार एक निजी ठेकेदार के पास काम करता था और किसी सड़क के लिए निर्माण सामग्री ले कर जा रहा था. डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस टीम ने मौके का जायजा लिया है. शव को कब्जे में लेकर ऊना क्षेत्रीय अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस मामले की छनबीन क रही है.

ये भी पढ़े:आधी रात को कारोबारी के घर पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां, खनन माफिया से जुड़े हो सकते हैं तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details