हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

रात के अंधेरे में शातिरों ने तोड़े तीन घरों के ताले, गहने और नकदी पर किया हाथ साफ

By

Published : Jul 6, 2019, 8:33 PM IST

अरनियाला गांव में शुक्रवार रात को तीन घरों में शातिरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद जांच शुरू कर दी है.

डिजाइन फोटो

ऊना: अरनियाला गांव में शुक्रवार रात को तीन घरों में शातिरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद जांच शुरू कर दी है. ग्रामीणों ने पुलिस से क्षेत्र में रात्रि गश्त बढ़ाने की मांग उठाई है.

रात के अंधेरे में शातिरों ने तोड़े तीन घरों के ताले

जिला मुख्यालय ऊना से करीब दो किलोमीटर दूर चोरों ने तीन घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. अज्ञात चोर नकद राशि, गहने के अलावा अन्य दस्तावेज चुराकर फरार हो गए. शुक्रवार देर रात हुई चोरी की घटना के चलते ग्रामीण सहम गए हैं.

जानकारी के अनुसार, लोअर अरनियाला में देर रात अज्ञात चोरों ने तीन घरों के ताले तोड़े. चोरों ने एक स्कूल शिक्षक के किराए के घर में भी सेंध मारी. यहां से चोर रजिस्टरी, बॉन्ड, गहने के अलावा अन्य नकद राशि पर हाथ साफ कर गए.

गांव के प्रधान अशोक धीमान का कहना है कि पिछले तीन सालों में अधिकतर बरसात के मौसम में यहां पर चोरियां होती हैं. मक्की की फसल बढ़ने के साथ ही चोरों की आवाजाही शुरू हो जाती है, जिसके चलते पुलिस को इस क्षेत्र में गश्त बढ़ानी चाहिए ताकि चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके.
वहीं, एसएचओ ऊना दर्शन सिंह ने कहा कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और जल्द ही चोरी की घटना को अंजाम देने वालों को पकड़कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details