हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ऊना में चोरी और छीना झपटी की वारदातों से दहशत में लोग, स्कूटी पर जा रही महिला के साथ चैन स्नैचिंग

By

Published : Mar 24, 2023, 4:43 PM IST

हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में लगातार चोरी और छीना झपटी के मामले बढ़ते जा रहे हैं. ऊना में तीन अलग-अलग मामलों में चोरी के मामले सामने है. फिलहाल पुलिस तीनों मामले में छानबीन कर रही हैं. पढ़ें पूरी खबर...

चोरी और छीना झपटी की वारदातों से दहशत में लोग
चोरी और छीना झपटी की वारदातों से दहशत में लोग

ऊना:हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में चोरी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ताजा मामले में पुलिस थाना हरोली के तहत धुग्गे में बाइक सवार लुटेरों ने एक महिला के गले से सोने की चेन छीन ली और वहां से फरार हो गए. लुटेरे पंजाब नंबर की बाइक पर सवार थे. मामले को लेकर महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. महिला कमलजीत देहलां की रहने वाली है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया और जांच भी शुरू कर दी है.

महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह पिछले दिन अपनी जेठानी कुलवीर कौर के साथ स्कूटी पर सवार होकर अपने रिशतेदार के घर कुंगड़त के नजदीक धुग्गे जा रही थी. धुग्गे के समीप पहुंचने पर सुनसान जगह पर पंहुची जहां पर एक मोटरसाइकिल पर सवार युवक ने स्कूटी सवार कमलजीत के गले से सोने की चैन को छीन लिया और फरार हो गए. महिला ने बताया कि बाइक सवार युवक ललड़ी की तरफ फरार हो गया.मामले की पुष्टि एएसपी संजीव भटिया ने की है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने श्किायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

कार से चोरी कर लिया लैपटॉप- वहीं, एक अन्य मामले में सदर थाना ऊना के तहत रक्कड़ कॉलोनी में शादी में गए एक व्यक्ति की कार से लैपटॉप चोरी हुआ है. मामले को लेकर व्यक्ति ने शिकायत पुलिस को दी है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस को दी शिकायत में मोहिंद्र लाल निवासी बसंत बिहार रक्कड़ कॉलोनी ने बताया कि कुछ दिन पहले रक्कड़ कॉलोनी में शादी समारोह में गया हुआ था.

समारोह से हिस्सा लेने के बाद गाड़ी खोली, तो पाया कि अंदर रखा लैपटॉप गायब है. काफी तलाश के बाद भी लैपटॉप का कोई पता नहीं चल पाया. मामले की पुष्टि करते हुए एसपी ऊना अर्जित सेन ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिर चोरी हुई शटरिंग की प्लेटससदर थाना के तहत घंडावल से शटरिंग की प्लेटें चोरी होने का मामला सामने आया है. मामले को लेकर ठेकेदार ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई है.

पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस को दी शिकायत में परमिंद्र सिंह निवासी बहड़ाला ने बताया कि घंडावल में शैड का कार्य लगा रखा है. जहां पर लेबर ने शटरिंग की प्लेटें भी रखी हुई थी, जिसे गत दिवस अज्ञात व्यक्ति चुराकर ले गया. डीएसपी हेडक्वार्टर अजय ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने ठेकेदार की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

निजी स्कूल प्रिंसिपल की स्कूटी चोरी-वहीं, एक और मामले मेंएसडीएम कार्यायल अंब के समीप से एक स्कूल महिला प्रधानाचार्य की स्कूटी चोरी हुई है. प्रधानाचार्य की शिकायत के बाद अंब पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस को दी शिकायत में अंब के एक निजी स्कूल की प्रधानाचार्य शिवानी ने बताया कि गत दिवस स्कूल से लौटने के बाद स्कूटी अपने क्वार्टर एसडीएम कार्यालय अंब के समीप पार्क की थी. सुबह देखा तो स्कूटी गायब थी. काफी तलाश के बाद भी स्कूटी का कोई पता नहीं चला. ऐसे में पुलिस को शिकायत दी है. डीएसपी अंब वसूधा सूद ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के बाद मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:UNA: बीहडू के समीप पंजाब के श्रद्धालुओं से भरा टेंपो पहाड़ी से टकराया, एक दर्जन से अधिक लोग घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details