हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

राम मंदिर के भूमि पूजन को लेकर सुरेश कश्यप ने प्रज्जवलित की दीपमाला, सत्ती भी रहे मौजूद

सुरेश कश्यप बुधवार देर रात ऊना पहुंचे. यहां उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन को लेकर दीपमाला प्रज्वलित की. सुरेश कश्यप ने कहा कि इतने सालों बाद राम मंदिर का भूमि पूजन हुआ है. इसलिए ये दिन ऐतिहासिक है.

By

Published : Aug 6, 2020, 7:35 AM IST

Suresh Kashyap and Satpal Singh Satti
सुरेश कश्यप और सतपाल सिंह सत्ती

ऊना: बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप बुधवार देर रात ऊना पहुंचे. यहां उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन को लेकर दीपमाला प्रज्वलित की. इस दौरान सुरेश कश्यप के साथ बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती और युवा बीजेपी के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि इतने सालों बाद राम मंदिर का भूमि पूजन हुआ है. इसलिए ये दिन ऐतिहासिक है. राम मंदिर को लेकर काफी लोगों ने लंबा संघर्ष किया और कई लोगों ने तो जान भी गंवाई, लेकिन कोर्ट के फैसले के बाद राम मंदिर निर्माण को मंजूरी मिली. इसके चलते राम मंदिर का भूमि पूजन किया गया है.

वीडियो.

सुरेश कश्यप ने कहा कि राम मंदिर का भूमि पूजन होने पर सभी धर्म से जुड़े लोग काफी खुश है. इसलिए सभी लोगों को बधाई देते हैं. लंबे समय के बाद भगवान राम का मंदिर बनने जा रहा है. ,सुरेश कश्यप ने कहा कि प्रदेश में कई सालों से कोई भी सरकार रिपीट नहीं कर पाई है, लेकिन इस बार उनका मुख्य मकसद बीजेपी की जयराम सरकार को रिपीट करवाना होगा.

इसके अलावा विपक्ष पर पलटवार करते हुए सुरेश कश्यप ने कहा कि बीजेपी सरकार के विकास कार्यों से तिलमिलाया हुआ है. इसलिए आए दिन कोई न कोई बयान दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: ऊना में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न, मिठाई से करवाया मुंह मीठा
ये भी पढ़ें: कुल्लू के रघुनाथ मन्दिर में खूब झूमे श्रद्धालु, राम मंदिर भूमि पूजन पर बांटा प्रसाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details