हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

चिंतपूर्णी: राज्य वित्त आयोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने जरुरतमंदों को बांटे राहत चेक

By

Published : Mar 6, 2021, 9:02 PM IST

जिला ऊना मुख्यालय के बचत भवन में राज्य वित्त आयोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने राहत चेक वितरित किए. उन्होंने कहा कि सरकार की कोशिश रहती है कि गरीब और असहाय व्यक्ति को सहायता पहुंचाई जाए.

State Finance Commission Chairman Satpal Singh Satti distributed relief check to the needy
राज्य वित्त आयोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने जरुरतमंदों को बांटे राहत चेक

चिंतपूर्णी/ऊनाःजिला ऊना मुख्यालय के बचत भवन में राज्य वित्त आयोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने राहत चेक वितरित किए. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार अनेकों योजना चलाई रही है. सरकार की कोशिश रहती है कि गरीब और असहाय व्यक्ति को सहायता पहुंचाई जाए.

लोगों की मदद कर रही सरकार

इसी कड़ी में आज 19 लोगों को 5 लाख 15 हजार रुपये के चेक बांटे गए. इसी तरह पिछले 3 वर्षों से सवा करोड़ रुपये पिछले असहाय लोगों को दिए जा चुके हैं. लड़कियों की शादी करने में असमर्थ लोगों को भी सरकार मदद करती है. सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि सरकार गरीब और असहाय लोगों की मदद करने के लिए प्रतिबद्ध है. सरकार लगातार लोगों की सहायता में जुटी हुई है.

वीडियो.

सतपाल सत्ती ने कहा कि पिछले 3 वर्षों से सवा करोड़ रुपये असहाय लोगों को दिये जा रहे हैं जो अपनी बेटी की शादी करने में असमर्थ हैं. सतपाल सत्ती ने इसके लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार जताया.

विपक्ष से अपील

वहीं, सतपाल सिंह सत्ती ने कहा विपक्ष का काम है मुद्दे उठाना और उनको लगता है अगर वाजिब लगता है तो जरूर मुद्दे को उठाएं. उन्होंने कहा कि हम सब यानी सत्ता पक्ष और विपक्ष एक दूसरे के पूरक हैं. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में महंगाई से राहत मिल सकती है.

पढ़ें:CM जयराम ठाकुर ने पेश किया साल 2020-21 का आर्थिक सर्वेक्षण

ABOUT THE AUTHOR

...view details