हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

गायक राजीव थापा ने लॉन्च किया नया गाना 'मेरी शामें', हिमाचल में हुई है पूरी शूटिंग

सारेगामा फेम राजीव थापा ने अपने पहले हिंदी गीत को लॉन्च कर दिया है. राजीव थापा ने अपना नया गीत 'मेरी शामें तुम बिन बेनूर सी' को एक निजी होटल में रिलीज किया. राजीव ने बताया की इस गीत की रचना चंबा के भरमौर में एसडीम तैनात पृथीपाल सिंह ने की है. बता दें राजीव थापा चंबा के रहने वाले हैं.

By

Published : Jul 17, 2020, 10:57 PM IST

Singer Rajeev Thapa launched his new song
राजीव थापा ने लॉन्च किया नया गाना

ऊना: सारेगामा फेम राजीव थापा उर्फ राजीव चंबा ने अपने पहले हिंदी गीत को लॉन्च कर दिया है. राजीव थापा ने अपना नया गीत 'मेरी शामें तुम बिन बेनूर सी' को एक निजी होटल में रिलीज किया. राजीव ने बताया की इस गीत की रचना चंबा के भरमौर में एसडीम तैनात पृथीपाल सिंह ने की है.

खास बात यह है कि इस गीत को राजीव थापा ने खुद डायरेक्ट किया है. गाने के लॉन्च पर उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की. इस दौरान राजीव थापा ने अपने नए गीत की कुछ लाइनें गाकर भी सुनाई. इस गीत को लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है.

वीडियो.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में गाने में अहम भूमिका निभा रही कोशिका बकारिया भी साथ रहीं. दोनों ने पत्रकरों से बातचीतत करते हुए बताया कि गीत 'मेरी शामें तुम बिन बेनूर सी' को काफी अच्छी लोकेशन्स पर फिल्माया गया है.

राजीव थापा ने कहा कि उन्होंने इसको लेकर कड़ी मेहनत की है. हिमाचल के लोगों से अपील करते हुए राजीव थापा ने कहा कि वह लोग इस गीत को देखें और ज्यादा से ज्यादा लाइक और शेयर करें.

राजीव थापा ने अधिक जानकारी देते हुए कहा कि गीत की रिकॉर्डिंग उन्होंने मुंबई में की है और इसे फिल्माया हिमाचल में है. वहीं, मॉडल कोशिका बकारिया ने बताया कि यह उनका पहला ब्रेक है, उन्हें उम्मीद है कि आगे भी वह इसी प्रकार मेहनत करती रहेंगी.

ये भी पढ़ें :ऊना: चिंतपूर्णी के नारी में वार्ड नंबर-1 कंटेनमेंट जोन घोषित

ABOUT THE AUTHOR

...view details