हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बीजेपी शासनकाल में विकास के पथ पर बढ़ रहा हिमाचल: सतपाल सत्ती

By

Published : Jan 25, 2021, 3:18 PM IST

हिमाचल प्रदेश पूर्ण राज्यत्व दिवस को जिलाभर में धूमधाम से मनाया गया. ऊना में जिला स्तरीय कार्यक्रम में राज्य वित्त आयोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की. सत्ती ने कहा कि पहाड़ी राज्य होने के नाते हिमाचल में विकास की गति को बनाए रखना एक चुनौती थी, लेकिन भाजपा की सरकार ने लगातार इस पर कार्य किया.

Himachal is  developing in the BJP goverment rule
बीजेपी शासनकाल में विकास के पथ पर बढ़ रहा हिमाचल

ऊना: हिमाचल प्रदेश पूर्ण राज्यत्व दिवस को जिलाभर में धूमधाम से मनाया गया. इस दौरान ऊना में जिलास्तरीय कार्यक्रम गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज में आयोजित किया गया. इस जिला स्तरीय कार्यक्रम में राज्य वित्त आयोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की.

बीजेपी शासनकाल में विकास पथ पर बढ़ रहा हिमाचल: सत्ती

इस अवसर पर ऊना के उपायुक्त राघव शर्मा ने सभागार में मौजूद सदस्यों और जिलावासियों को पूर्ण राज्यत्व दिवस की बधाई दी. इस दौरान मुख्यातिथि सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि पहाड़ी राज्य होने के नाते हिमाचल में विकास की गति को बनाए रखना एक चुनौती थी, लेकिन बीजेपी की सरकार ने लगातार इस पर कार्य किया.

वीडियो.

अग्रणी राज्यों में हैहिमाचल

आज हिमाचल प्रदेश की गणना अग्रणी और विकासशील राज्यों में होती है. उन्होंने कहा कि लगातार विकास के रथ को आगे बढ़ाने के लिए भविष्य में भी बीजेपी सरकार कार्य करेगी. इसके लिए नई योजनाएं और केंद्र सरकार के साथ तालमेल बिठाकर हर नीति को प्रदेश में लाया जा रहा है.

ये भी पढ़ेंःहिमाचल के पूर्ण राज्यत्व दिवस समारोह के लिए सज गया ऐतिहासिक रिज मैदान

ABOUT THE AUTHOR

...view details