हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

भाजपा ने सदस्यता अभियान को लेकर बनाई रणनीति, अनिल शर्मा को लेकर ये बोले सत्ती

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने ऊना मंडल में भाजपा का सदस्यता अभियान चलाने को लेकर बैठक की. इस दौरान सत्ती ने भाजपा पदाधिकारियों को प्राथमिक सदस्यता में 20 प्रतिशत बढ़ोतरी के निर्देश दिए. सत्ती ने नेता विपक्ष के ब्यान पर पलटवार करते हुए कहा कि अटल सरकार द्वारा दिए गए औद्योगिक पैकेज को समय पूर्व खत्म करने की कांग्रेस ही गुनाहगार है.

By

Published : Jun 28, 2019, 2:27 PM IST

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती

ऊना: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने नेता विपक्ष के ब्यान पर पलटवार करते हुए कहा कि अटल सरकार द्वारा दिए गए औद्योगिक पैकेज को समय पूर्व खत्म करने की कांग्रेस ही गुनाहगार है. वहीं, पूर्व मंत्री अनिल शर्मा के मुद्दे को अभी मीडिया में लाने का सही समय नहीं बताया.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने शक्रवार को ऊना मंडल में भाजपा का सदस्यता अभियान चलाने को लेकर बैठक की. इस दौरान सत्ती ने भाजपा पदाधिकारियों को प्राथमिक सदस्यता में 20 प्रतिशत बढ़ोतरी के निर्देश दिए. बैठक में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने विशेष रूप से शिरकत की और कार्यकर्ताओं को ज्यादा से ज्यादा लोगों को भाजपा का प्राथमिक सदस्य बनाने का आह्वान किया. सत्ती ने कहा कि भाजपा का सदस्यता अभियान 11 अगस्त तक चलेगा. सत्ती ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता घर घर जाकर लोकसभा चुनावों में जीत के लिए लोगों धन्यवाद करेंगे और साथ ही अपने सदस्यता अभियान से भी लोगों को जोड़ेंगे.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती

बता दें कि लोकसभा चुनाव में मिली बड़ी जीत से गदगद भाजपा अब अपने सदस्यता अभियान को गति देने में जुट गई है. भाजपा ने हिमाचल में 5 लाख नए सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है. सदस्यता अभियान को आगे बढ़ाने के लिए भाजपा ने प्रदेश स्तर पर रणनीति बनाने के बाद जिला और विधानसभा स्तर पर बैठकों का दौर शुरू कर दिया है. इसी कड़ी के तहत ऊना मंडल भाजपा की बैठक हुई.

ये भी पढे़ं-अकाल, महामारी और युद्ध से भी डरावना, हिमाचल में सड़क हादसों में बढ़ता मौत का ग्राफ

वहीं, नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री द्वारा केंद्र सरकार से हिमाचल को औद्योगिक पैकेज देने के ब्यान पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा कि कांग्रेस को नेताओं को औद्योगिक पैकेज पर बोलने का कोई अधिकार नहीं है. कांग्रेस कार्यकाल में ही पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपाई द्वारा दिए गए औद्योगिक पैकेज को निर्धारित समय से तीन साल पहले खत्म कर दिया गया था.

सत्ती ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री के उद्योग मंत्री रहते हुए हिमाचल तो एक तरफ जिला ऊना में भी कोई बड़ा उद्योग नहीं आ पाया क्योंकि कांग्रेस सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर था. उन्होंने कहा कि सीएम जयराम देश विदेश में इन्वेस्टर मीट करके हिमाचल में निवेश लाने का प्रयास कर रहे हैं.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती

वहीं, पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक अनिल शर्मा के मुद्दे पर भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती कुछ भी बोलने से बचते दिखाई दिए. सत्ती ने कहा कि अनिल शर्मा के मुद्दे पर पार्टी के भीतर बात चल रही है और संगठन की बात को अभी मीडिया में लाने का सही समय नहीं है. सत्ती ने कहा कि आने वाले समय में सारा मामला आपके ध्यान में आ जाएगा.

ये भी पढे़ं-धर्मगुरु दलाई लामा की सेहत को लेकर चिंतित प्रशासन, TMC से गग्गल एयरपोर्ट तक की मॉक ड्रिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details