हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस विचारधारा नहीं कुछ लोगों का समूह, उप चुनाव व विस चुनाव नहीं जीत पाएगी पार्टी- सतपाल सत्ती

सतपाल सत्ती ने कहा कि जिस प्रकार से कांग्रेस के चारों उम्मीदवार की लोकसभा चुनाव में बुरी तरह से हार हुई है. उससे यह साफ है कि कांग्रेस पार्टी जितना भी मंडल और जिला स्तर में बदलाव कर ले, लेकिन इससे कुछ नहीं होने वाला है.

By

Published : Jun 7, 2019, 9:37 PM IST

कांग्रेस पर सतपाल सत्ती का तंज

ऊना: लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद कांग्रेस पार्टी द्वारा हिमाचल प्रदेश में नए सिरे से बदलाव पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि संगठन में बदलाव करना यह कांग्रेस का अंदरूनी मामला है. कांग्रेस कोई विचारधारा नहीं बल्कि कुछ व्यक्तियों का समूह जो ज्यादा दिनों तक राजनीति में नहीं रह सकती.

कांग्रेस पर सतपाल सत्ती का तंज
ये भी पढ़ें: CM जयराम ने कार्यकर्ताओं को दिए निर्देश, शुरू करें 2022 की तैयारीबीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा कि जिस प्रकार से कांग्रेस के चारों उम्मीदवार की लोकसभा चुनाव में बुरी तरह से हार हुई है. उससे यह साफ है कि कांग्रेस पार्टी जितना भी मंडल और जिला स्तर में बदलाव कर ले, लेकिन इससे कुछ नहीं होने वाला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी आने वाले समय में जो उपचुनाव होगा और 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव या फिर 2024 में जो लोकसभा के चुनाव होंगे कांग्रेस कभी भी यह चुनाव नहीं जीत पाएगी.
कांग्रेस पर सतपाल सत्ती का तंज
ये भी पढ़ें: जर्मनी-नीदरलैंड के दौरे पर बोले CM जयराम- गांव का रहने वाला हूं पहली बार जा रहा विदेशसत्ती ने कहा कि कांग्रेस पार्टी मौका परस्तों की एक टोली है. कांग्रेस पार्टी एक विचार धारा नहीं बल्कि कुछ व्यक्तियों का गिरोह है जो कि ज्यादा देर तक राजनीति में नहीं रह सकती है. कांग्रेस पार्टी जितना भी बदलाव करने की सोच ले लोकसभा चुनाव से पहले भी इन्होंने सुखविंदर सुक्खू को अध्यक्ष पद से हटाया था और अब फिर बदलाव की बात कर रही है.
कांग्रेस पर सतपाल सत्ती का तंज. (वीडियो)

ABOUT THE AUTHOR

...view details