हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हिमाचल में फॉरेन इन्वेस्टर्स को लाने के लिए CM की जमकर तारीफ, सत्ती बोले- रोजगार के खुलेंगे नए अवसर

ऊना में बोरवेल के भूमि पूजन पर पहुंचे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा कि पीएम मोदी ने साल 2022 तक नए भारत के निर्माण का संकल्प लिया है. इसके साथ ही सत्ती ने सीएम जयराम की भी जमकर तारीफ की.

By

Published : Jun 29, 2019, 12:28 PM IST

satti in bhumi pujan program

ऊना: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने प्रेम नगर वार्ड नंबर 1 में नए बोरवेल का भूमि पूजन किया. इस दौरान उन्होंने विदेशी निवेश को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की जमकर तारीफ भी की.

बोरवेल के भूमि पूजन पर पहुंचे सतपाल सत्ती

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने इस दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साल 2022 तक नए भारत के निर्माण का संकल्प लिया है. जहां पर सबके लिए घर, रसोई गैस और पीने का पानी हो. सत्ती ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश सरकार, केंद्र सरकार की कई कल्याणकारी योजनाओं को आगे बढ़ाने का काम कर रही है, जिसका सीधा लाभ पात्र लोगों को मिल रहा है.

बोरवेल के भूमि पूजन पर पहुंचे सतपाल सत्ती

सतपाल सत्ती ने कहा कि केंद्र सरकार की आयुष्मान भारत योजना को आगे बढ़ाते हुए प्रदेश सरकार ने हिम केयर योजना शुरू की. इसी तरह उज्जवला योजना के साथ-साथ गृहिणी सुविधा योजना लाई गई. वहीं, विदेशी निवेश को हिमाचल में लाने के मुख्यमंत्री के प्रयासों की सराहना करते हुए सत्ती ने कहा कि इससे रोजगार के नए अवसर पैदा होंगे और प्रदेश के विकास को भी नई गति मिलेगी.

बोरवेल के भूमि पूजन पर पहुंचे सतपाल सत्ती

आईपीएच विभाग के अधिशासी अभियंता नरेश धीमान ने कहा कि नया बोरवेल लगभग 15 लाख रुपये की लागत से बनेगा और इससे ऊना शहर के वार्ड नंबर 1, 2, 3, 5 और 6 के निवासियों को लाभ मिलेगा. पुराने बोरवेल में स्लिट की समस्या पेश आ रही है, जिसकी वजह से पानी पर्याप्त मात्रा में नहीं मिल पा रहा है. नया बोरवेल हो जाने के बाद ये समस्या दूर हो जाएगी.

ये भी पढ़ें - दिल्ली में लगी हिमाचली नाटी, BJP कार्यकर्ताओं का साथ झूमे JP नड्डा और अनुराग ठाकुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details