हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

डीएसपी आवास बना कोविड केयर सेंटर, सिर्फ पुलिसकर्मियों को मिलेगी सुविधा

By

Published : Apr 29, 2021, 9:05 PM IST

डीएसपी हरोली के आवास को डेडिकेटेड कोविड केयर सेंटर बना दिया गया है. इस सेंटर में आने वाले पुलिसकर्मियों को स्वास्थ्य विभाग की मदद से उपचार दिया जाएगा. बता दें कि विश्राम गृह हरोली के समीप नवनिर्मित डीएसपी हरोली आवास पिछले लंबे समय से खाली पड़ा है. इस आवास को अब कोरोना संक्रमित पुलिस जवानों के लिए कोविड केयर सेंटर के रूप में प्रयोग किया जाएगा.

Photo
फोटो

ऊना:कोरोना संक्रमण से जूझने वाले पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती होने के लिए इधर-उधर नहीं जाना पड़ेगा. ऐसा इसलिए क्योंकि डीएसपी हरोली के आवास को डेडिकेटेड कोविड केयर सेंटर बना दिया गया है.

डीएसपी आवास बना कोविड केयर सेंटर

गौरतलब है कि पुलिसकर्मी प्रथम पंक्ति में रहकर इस वैश्विक महामारी के दौर में सेवाएं दे रहे हैं. इस दौरान कई पुलिसकर्मी कोरोना की चपेट में भी आए हैं. कोरोना संक्रमण से जूझने वाले पुलिसकर्मियों को स्वास्थ्य सुविधा प्रदान करने के उद्देश्य से हरोली में स्थित डीएसपी आवास में 12 बेड की सुविधा उपलब्ध होगी. ऊना में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों से पुलिसकर्मी भी अछूते नहीं हैं. कोरोना वॉरियर्स के रूप में ड्यूटी दे रहे पुलिस जवान भी संक्रमित पाए जा रहे हैं. पिछले कुछ दिनों के भीतर ही जिले में 12 पुलिसकर्मी कोरोना की चपेट में आए हैं. इनमें से तीन पुलिसकर्मी अभी भी संक्रमित हैं.

वीडियो.

सिर्फ पुलिसकर्मियों को मिलेगी सुविधा

इस सेंटर में आने वाले पुलिसकर्मियों को स्वास्थ्य विभाग की मदद से उपचार दिया जाएगा. बता दें कि विश्राम गृह हरोली के समीप नवनिर्मित डीएसपी हरोली आवास पिछले लंबे समय से खाली पड़ा है. इस आवास को अब कोरोना संक्रमित पुलिस जवानों के लिए कोविड केयर सेंटर के रूप में प्रयोग किया जाएगा. एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस मुख्यालय द्वारा आदेश आने के बाद डीएसपी हरोली के आवास को कोविड केयर सेंटर बनाया गया है. इस सेंटर में स्वास्थ्य विभाग की मदद से सभी प्रकार की सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही हैं.

ये भी पढ़ें:उपायुक्त रोहित जम्वाल ने एम्स प्रबंधन को लिखा पत्र, रूटीन चेकअप के लिए चिकित्सकों की रखी डिमांड

ABOUT THE AUTHOR

...view details