हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

रामलाल ने BJP को लिया आड़े हाथों, कहा- नोटबंदी और GST के नाम पर जनता से वोट क्यों नहीं मांग रही भाजपा

राम लाल ठाकुर ने कहा कि नोटबंदी देश का सबसे बड़ा घोटाला है, जिसमें करीब 100 लोगों की जान गई है. लेकिन अब भाजपा सेना के नाम पर लोगों से वोट मांग रही है.

By

Published : Apr 16, 2019, 8:17 PM IST

गगरेट में जनसभा को संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल

ऊनाः हमीरपुर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी राम लाल ठाकुर ने अपने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान गगरेट में भाजपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने गगरेट में एक नुक्कड़ जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा द्वारा किए गए विकास के दावे झूठे हैं. उन्होंने कहा कि यदि भाजपा ने विकास किया है तो नोटबंदी और जीएसटी के नाम पर जनता से वोट क्यों नहीं मांग रहे.

गगरेट में जनसभा को संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल

राम लाल ठाकुर ने कहा कि नोटबंदी देश का सबसे बड़ा घोटाला है, जिसमें करीब 100 लोगों की जान गई है, लेकिन कोई भी अमीर व्यक्ति बैंक की लाइन में नजर नहीं आया. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के इस तुगलकी फरमान का देश के हर नागरिक ने सम्मान किया, ताकि देश हित में काला धन रखने वाले पकड़े जाएं, लेकिन एक भी मामला काले धन का सामने नहीं आया.

वहीं राम मंदिर का बनाने को लेकर भी रामलाल ने भाजपा को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि राम मंदिर बनाने का भाजपा के एजेंडे में नामोनिशान नहीं है. भाजपा ने लगातार 5 वर्ष सिर्फ झूठ की राजनीति के सहारे ही अपनी राजनीति चमकाई है. भाजपा के राज में लोग बैंकों का पैसा लेकर भाग रहे हैं और सरकार चुपचाप देख रही है.

गगरेट में जनसभा को संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल

रामलाल ठाकुर ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा जब विकास नहीं करवा पाई तो अब सेना के नाम पर वोट मांग रही है. भाजपा ने फर्जी राष्ट्रवाद से ऐसा महौल खड़ा किया है कि जब उनसे सवाल पूछो तो इसे देशद्रोही कहा जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details