हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jan 15, 2021, 11:05 PM IST

ETV Bharat / state

प्रथम चरण के पंचायत चुनावों के लिए रवाना हुई पोलिंग पार्टियां, थमा चुनाव प्रचार

जिला में पंचायत चुनावों के लिए प्रथम चरण में 86 पंचायतों में चुनाव आयोजित किए जाने हैं. इसे लेकर शुक्रवार को पोलिंग पार्टियां रवाना हो गई हैं. साथ ही शाम 4 बजे के बाद चुनाव प्रचार भी थम गया है.

प्रथम चरण
प्रथम चरण

ऊनाःजिला में पंचायत चुनावों के लिए प्रशासन द्वारा तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. जिला में प्रथम चरण के तहत 86 ग्राम पंचायतों में यह चुनाव आयोजित होगा. इसके लिए सभी दिशा निर्देश जारी कर दिए गए हैं.

शुक्रवार देर शाम पोलिंग पार्टियां भी मतदान केंद्रों के लिए रवाना कर दी गई. इस दौरान एसडीएम ऊना सुरेश जसवाल ने कहा कि राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा जारी दिशा निर्देशों के तहत पूरी कार्रवाई अमल में लाई गई है. उन्होंने कहा कि पोलिंग पार्टियों को रवाना करने से पूर्व अंतिम प्रशिक्षण भी आयोजित किया गया. जिसमें कर्मचारियों को मतदान सही प्रकार से करवाने के लिए दिशानिर्देश जारी किए गए.

वीडियो.

शाम 4 बजे के बाद थम गया प्रचार

इसी के साथ प्रथम चरण के लिए चुनाव प्रचार भी शुक्रवार शाम 4 बजे के बाद थम गया. इस पर अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि इस दौरान केवल मतदाता डोर टू डोर प्रचार ही कर पाएंगे इसके लिए भी निर्देशों का पालन करना जरूरी रहेगा.

एसडीएम ऊना ने बताया

एसडीएम ऊना सुरेश जसवाल ने कहा कि प्रथम चरण का चुनाव 17 जनवरी को सुबह 8 बजे से शाम 4 बजे तक आयोजित किया जाना है. इसके लिए तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. इसके अलावा शुक्रवार को पोलिंग पार्टी भी रवाना हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details